- Advertisement -
HomeTechnologyBSNL का ये 28 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान Jio, Airtel और...

BSNL का ये 28 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान Jio, Airtel और Vi के प्लान्स की कर देता है छुट्टी : Shivpurinews.in

Airtel, Jio और Vi जैसी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों के विपरित भारत संचार निगम लिमिटिड (BSNL) एकमात्र ऐसी कंपनी है जिसने अपने प्रीपेड रीचार्ज प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी नहीं की है। ऐसे में प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों के रीचार्ज प्लान और राज्य के स्वामित्व वाली सरकारी टेलीकॉम कंपनियों के प्रीपेड रीचार्ज प्लान्स में काफी अंतर आ जाता है। आज के इस लेख में हम आपको 28 दिन तक की वैलिडिटी के साथ आने वाले रीचार्ज प्लान की जानकारी देंगे। केवल कीमत ही नहीं बल्कि बेनेफिट के लिहाज से भी बीएसएनएल और प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों के रीचार्ज प्लान में जमीन आसमान का अंतर है।आपकी सहुलियत के लिए हमने Airtel, Jio और Vi प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों के 28 दिन के रीचार्ज प्लान की तुलना BSNL के प्लान से की है। ऐसे में आप यह सुनिश्चित कर सकेंगे कि आपके लिए कौन-सी कंपनी का प्लान बेस्ट रहने वाला है।
 

BSNL 28 days vaildity plan

बीएसएनएल कंपनी के 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले सबसे बेहतरी रीचार्ज प्लान की कीमत 187 रुपये है। इस प्लान के तहत ग्राहकों को डेली 2GB डाटा इस्तेमाल के लिए प्राप्त होता है। डेली डाटा कोटा खत्म होने के बाद डाटा स्पीड घटकर 80Kbps रह जाती है। इसके अलावा, प्लान में अनलिमिटिड कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस की सुविधा प्राप्त होती है।
 

Jio 28 days vaildity plan

BSNL की तुलना में Jio का 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाला बेस्ट रीचार्ज प्लान 209 रुपये है। इस कीमत में यूज़र्स को डेली 1 जीबी डाटा प्राप्त होता है। डाटा के अलावा, प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटिड कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस की सुविधा प्राप्त होती है।
 

Airtel 28 days vaildity plan

एयरटेल के प्लान में ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलने वाला बेस्ट प्लान 256 रुपये में मिलता है। इस प्लान में डेली 1 जीबी डाटा, अनलिमिटिड कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस की सुविधा प्राप्त होती है।
 

Vi 28 days vaildity plan

वीआई (वोडाफोन आइडिया) के 28 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान की कीमत 269 रुपये है। इस प्लान में डेली 1 जीबी डाटा, अनलिमिटिड कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है।  <!–

–>

Source link

Stay Connected
4,900FansLike
10,500FollowersFollow
1,500FollowersFollow
13,500FollowersFollow
Must Read
Related News