- Advertisement -
HomeHoroscopeलव राशिफल 12 जनवरी: इन राशि वालों की पार्टनर के साथ दूर...

लव राशिफल 12 जनवरी: इन राशि वालों की पार्टनर के साथ दूर होगी अनबन, इन्हें प्रिय पहुंचा सकते हैं चोट : Shivpurinews.in

मेष : अपने रहस्यों को लेकर सावधान रहें और अभी बहुत ज्यादा खुलासा न करें। अपने रिश्ते को व्यवस्थित होने दें। अपने साथी के साथ अपने निजी जीवन को साझा करने से पहले उनके साथ विश्वास विकसित करें। अपने प्रेम जीवन में समस्याओं का सामना करने के लिए एक-दूसरे को मौका देना चाहिए और एक-दूसरे को क्षमा करना चाहिए। विवाहित जोड़ों को बच्चों के साथ समय बिताने की जरूरत है और उनकी समस्याओं में उनकी मदद करें।

वृष: अपनों के साथ समय बिताने से आज आप अच्छा महसूस करेंगे। कुछ रोमांटिक प्लान करें। अपने साथी के साथ यात्रा करें। सिंगल्स को अपनी सोच-विचार की जरूरत है और दोस्तों के साथ कुछ मिलने-जुलने की योजना बनाएं। शादीशुदा जोड़ों को अपने बारे में आत्ममंथन करने की जरूरत है। रिश्ते बनाएं और खुलकर बातचीत करें।

राशिफल 12 जनवरी: कन्या समेत इन राशि वालों के लिए जोखिम अभी बरकरार, इन राशि के जातकों को मिलेगा प्रेम का साथ

मिथुन: आप दोहरे विचारों के इस जाल में फंसे हुए हैं। आप क्या चाहते हैं और आपको क्या लगता है, दो अलग चीजें प्रतीत होती हैं। आप चाहते हैं कि वर्तमान संबंध काम करे, लेकिन आपका मन है आपको इसे सुरक्षित खेलने के लिए सावधान कर रहा है। इस असुरक्षा को जाने दो और अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा करो, उनकी बात सुनो। 

कर्क: आपको किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश करने की जरूरत है जो आपको सही मायने में समझे। आपके पास एक मजबूत भावनात्मक पक्ष है और हर कोई इससे निपट नहीं सकता। अपनी पसंद के साथी में चयनात्मक रहें और सही की प्रतीक्षा करें।  रिश्ते में सीरियस रहने वालों को अपने लहजे के प्रति सचेत रहने की जरूरत है क्योंकि वे अंत में  उनके प्रिय लोग चोट पहुंचा सकते हैं।

सिंह: अपने आप से या अपने आसपास के लोगों के प्रति अपनी नाराजगी को दूर करें। अपने आप पर काम करें। प्यार आपके जीवन में तभी प्रवाहित हो सकता है जब आप बहुत कठोर न हों। आप जो कुछ भी कहते और करते हैं उसमें प्रेम की नींव रखें। कपल्स को भी आत्मनिरीक्षण करने की जरूरत है कि उनका जीवन कहां जा रहा है।

कन्या : आज आप जोश के मूड में रहेंगे और अपने आस-पास की हर चीज में खुशियां पाएंगे। आप अपने साथी के साथ अपने बंधन को गहरा करने की दिशा में काम करें। अपनी शारीरिक जरूरतों से परे सोचें और  अपने प्रिय के साथ आध्यात्मिक रूप से जुड़ें। सिंगल्स को अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहिए, साथ में बाहर जाना चाहिए और अच्छा समय बिताएं।

तुला: आज आपके जीवन में कुछ मसाला जोड़ने के लिए सितारे संकेत दे रहे हैं। आप खुशी पाने के लिए कड़ी मेहनत कर सकते हैं। आप जो चाहते हैं उसे खोजने में आपको हेरफेर करने की जरूरत नहीं है। आपका साथी आपकी इच्छाओं के प्रति सहयोगी रहेगा। वे जो हैं उसके लिए आभारी रहें, वह आपके लिए कर रहा है।

वृश्चिक: आज आपका तनाव कम होने की संभावना है क्योंकि पुरानी चिंताओं का समाधान होता हुआ दिखाई देगा। जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी, तब आपको समर्थन देने के लिए आपको अपने प्रियजनों को धन्यवाद देना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी से संवाद करें कि वे आपके लिए क्या मायने रखते हैं। शादीशुदा जोड़ों का दिन सुखद रहेगा।

धनु : आप अपने प्रियजनों के साथ अपनेपन की प्रबल भावना का अनुभव करेंगे। सिंगल्स को चाहिए अपना मन बना लें और अपनी पसंद के व्यक्ति को बेहतर तरीके से जान सकें। शादीशुदा जोड़े बाहर दिन बिता सकते हैं। 

मकर : आम तौर पर आप अपनी भावनाओं को बहुत ज्यादा नहीं दिखा सकते हैं, लेकिन आज का दिन उन्हीं में से एक है, जब आपके विचार सामने आएंगे। आप एक रोमांटिक रिश्ते के लिए तरस सकते हैं। जिसकी आप प्रशंसा करते हैं उससे मिलें और उन्हें बताएं कि आप क्या महसूस करते हैं। 

मकर संक्रांति पर सूर्य, शनि और बुध बना रहे त्रिग्रही योग, ये 4 राशि वाले रहें सावधान

कुंभ : आज आप अपने खेल में शीर्ष पर रहेंगे। आप अपने प्रियजनों के साथ समय बिताएंगे और वे आपकी सराहना करेंगे। अपने रिश्ते को लेकर सीरियल लोगों अपने लैपटॉप में समय बिताने के बजाय एक साथ समय बिताने के लिए दिलचस्प तरीके खोजने की आवश्यकता है।

मीन राशि: अपनों के साथ समय बिताने से आपको इस बारे में कुछ नजरिया हासिल करने में मदद मिलेगी। यह आपको आराम करने और अपनी प्राथमिकताओं को सुलझाने में मदद करेगा। शादीशुदा लोगों को पार्टनर के साथ सार्थक बातचीत में शामिल होने की जरूरत है।

Source link

Stay Connected
4,900FansLike
10,500FollowersFollow
1,500FollowersFollow
13,500FollowersFollow
Must Read
Related News