- Advertisement -
HomeMP Newsपति की बेवफाई से तंग पत्नि ने उसी के दोस्त को दी...

पति की बेवफाई से तंग पत्नि ने उसी के दोस्त को दी सुपारी और करवा दी हत्या : Shivpurinews.in

जबलपुर. जबलपुर में एक दिल दहला देने वाला हत्याकांड (Murder) हुआ. यहां पति की बेवफाई से तंग पत्नी (wife) ने उसका सिर धड़ से अलग करवा दिया. पत्नी ने हत्या के लिए पति के ही पैसे और दोस्त का इस्तेमाल किया. हत्या की सुपारी दोस्त को देकर पति को मौत की नींद सुलवा दिया.

पनागर के मछला गांव में कल 12 जनवरी को खेत में एक शख्स की सिर कटी लाश मिली थी. दूसरे खेत में उसका सिर पड़ा था. इस जघन्य हत्याकांड से सनसनी फैल गयी थी. लोगों ने मृतक की शिनाख्त गांव के नरेश मिश्रा के रूप में की थी. पुलिस ने आज इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया.

पत्नी ने लिखवायी रिपोर्ट
मृतक नरेश मिश्रा 10 जनवरी की रात से गायब था. उसकी पत्नी उषा ने 11 जनवरी को थाने पहुंचकर पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस जांच कर ही रही थी कि 12 जनवरी को दो अलग अलग खेतों में नरेश का सिर और धड़ मिल गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हत्या की जांच शुरू की.

ये भी पढ़ें- मकर संक्रांति पर नर्मदा सहित अन्य नदियों में नहीं होगा स्नान, प्रशासन ने मेलों पर भी लगाया प्रतिबंध

गांव वालों ने दिया सुराग
पड़ताल के दौरान गांव वालों ने पुलिस को बताया कि नरेश शाम करीब 8 बजे घर से निकला था और आखिरी बार गांव के ही अखिलेश विश्वकर्मा नाम के युवक के साथ घूमता दिखा था. इस सूचना पर पुलिस ने जब अखिलेश को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो सारी बात उगल दी. उसने बताया कि नरेश की हत्या उसी ने की है.

ये भी पढ़ें- कोरोना की तीसरी लहर ने MP पुलिस को Hit किया, 12 दिन में 227 जवान संक्रमित

बेवफाई ने ली जान
अखिलेश ने हत्या की जो वजह बताई उसे सुनकर पुलिस अधिकारी भी दंग रह गए. अखिलेश और नरेश अच्छे दोस्त थे. दोनों अक्सर साथ शराब पीते थे. 2019 में नरेश ने अखिलेश की भाभी के साथ दुष्कर्म की कोशिश की थी. तभी से अखिलेश उससे रंजिश रखने लगा था. अखिलेश का कहना है नरेश मिश्रा के किसी और महिला से भी अवैध संबंध थे. इसकी जानकारी उसकी पत्नी को भी थी. इसी बात पर दोनों में अक्सर विवाद होता रहता था.

पत्नी ने दिये पैसे, फरसा
नरेश ने कुछ समय पहले अपनी आधा एकड़ जमीन बेचकर एक बोलेरो गाड़ी खरीदी थी जिसे वह खुद किराए पर चलाता था. बाकी पैसे उसने घर पर ही रखे थे. करीब 10 दिन पहले नरेश की पत्नी उषा ने अपने साथ हो रही ज्यादती के संबंध में अखिलेश को बताया और नरेश की हत्या करने के लिए कहा. बदले में उसने 2 लाख रुपये देने का लालच दिया. पैसे के लालच और बदले की भावना से ग्रस्त अखिलेश ने उषा का प्रस्ताव मान लिया. अखिलेश तैयार हो गया तो उषा ने ही नरेश की हत्या के लिए उसे एक फरसा भी दिया.

शराब पिलाकर बेसुध किया
तय साजिश के मुताबिक 10 जनवरी की शाम अखिलेश ने नरेश को फोन किया और गांव के बाहर खेत में शराब पीने के लिए बुलाया. दोनों ने साथ में बैठकर शराब पी. नरेश को अखिलेश ने ज्यादा शराब पिला दी जिससे वह नशे में चूर होकर बेसुध हो गया. इसके बाद अखिलेश ने खेत में ही फरसा निकाला और 4-5 वार कर नरेश की गर्दन उसके धड़ से अलग करके हत्या कर दी. कुछ देर बाद अखिलेश ने उसका सिर उठाकर एक खेत में और धड़ दूसरी जगह फेंक दिया और घर चला गया.

हत्या के बाद दुख का नाटक
नरेश की हत्या के बाद उषा ने पहले थाने जाकर उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवायी. लाश मिलने पर अखिलेश और उषा दोनों दुखी होने का नाटक करते रहे. पुलिस ने जब पूछताछ की तो सारी कहानी सामने आ गई. पुलिस ने नरेश की हत्या करने वाले अखिलेश और सुपारी देने वाली उसकी पत्नी उषा मिश्रा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

आपके शहर से (जबलपुर)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

Tags: Jabalpur news, Madhya pradesh news

Source link

Stay Connected
4,900FansLike
10,500FollowersFollow
1,500FollowersFollow
13,500FollowersFollow
Must Read
Related News