- Advertisement -
HomeMP Newsइंस्टा पर फेक ID से बीवी की अश्लील फोटो शेयर करता था...

इंस्टा पर फेक ID से बीवी की अश्लील फोटो शेयर करता था शौहर, बोला- चाहता था वो बदनाम हो जाए : Shivpurinews.in

प्रवीण तंवर
हरदा. अभी तक आपने सोशल मिडिया पर कई बार सिरफिरे लोगों द्वारा महिलाओं और लड़कियों को परेशान करने की घटनाएं सुनी होंगी. लेकिन मध्य प्रदेश के हरदा जिले के टिमरनी में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें पति ही इंस्टाग्राम पर सोनू नाम से फर्जी आईडी बनाकर पत्नी के अश्लील फोटो शेयर कर उसे परेशान करता था. लगातार हो रही ऐसी घटना के बाद पीड़ित पत्नी मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने जब जांच शुरू की तो हैरान करने वाला मामला सामने आया. पीड़िता का शौहर (पति) ही उसकी अश्लील फोटो इंस्टाग्राम पर एडिट कर शेयर करता था.

हरदा जिले के सिराली में रहने वाले अफरोज खान (बदला नाम) का निकाह टिमरनी की रहने वाली महिला से हुआ था. महिला की शिकायत के मुताबिक निकाह कुछ समय बाद पति अफरोज द्वारा उसके साथ मारपीट की जाने लगी. इसके अलावा उसे जान से मारने की धमकी भी दी जाने लगी. लगातार हो रहे विवाद के चलते पत्नी अपने मायके टिमरनी में रहने लगी. बीते साल में पीड़ित महिला ने पुलिस से शिकायत की इंस्टाग्राम पर सोनू सिंह नाम का व्यक्ति उसकी मोर्फ की हुई अश्लील फोटो शेयर कर रहा है. मोर्फ फोटो में शरीर किसी और चेहरा किसी और का होता है. दोनों फोटो को इतना बारीकी से जोड़ा जाता है  किसी भी व्यक्ति की पकड़ में नहीं आये.

पति ही निकला आरोपी
टिमरनी थाना प्रभारी सुशील पटेल ने बताया कि पुलिस ने जब जांच की तब सोनू सिंह की फेक आईडी बनाकर परेशान वाला व्यक्ति अफरोज खान निवासी सिराली निकला. गिरफ्तार कर आरोपी को जब टिमरनी लाया गया तो उसकी पहचान के लिए पीड़िता को लाया गया. थाने में पीड़िता ने इस बात का खुलासा किया कि गिरफ्तार शख्स उसका पति अफरोज है. दोनों आपसी विवाद की वजह से अलग अलग रहते हैं. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया की वह अपनी पत्नी को बदनाम करना चाहता था. इसलिए उसने यह कदम उठाया.

आपके शहर से (हरदा)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

Tags: Big crime, Instagram Post

Source link

Stay Connected
4,900FansLike
10,500FollowersFollow
1,500FollowersFollow
13,500FollowersFollow
Must Read
Related News