- Advertisement -
HomeWorld Newsअगले दिन स्कूल जाने के लिए रात में ही मेकअप कर सो...

अगले दिन स्कूल जाने के लिए रात में ही मेकअप कर सो जाती है टीचर, बताया विचित्र हरकत का कारण! : Shivpurinews.in

आपने अक्सर देखा होगा कि अगर महिलाओं को कहीं मेकअप (Easy Makeup tricks) कर के जाने की जरूरत होती है तो उन्हें उसमें काफी वक्त लग जाता है. इस वजह से कई औरतों को मेकअप करना ही नहीं पसंद होता. हालांकि कुछ महिलाएं मेकअप के ऐसे जुगाड़ निकाल (Makeup hacks) लेती हैं कि जिन्हें जब लोग सुनते हैं तो दंग हो जाते हैं. इन दिनों अमेरिका की एक स्कूल टीचर खूब चर्चा में है. वो इसलिए क्योंकि इस टीचर (American School teacher do makeup at night) ने मेकअप का अलग जुगाड़ निकाला है जो सबको हैरान कर रहा है.

अमेरिका के केंटकी (Kentucky, America) की स्कूल टीचर हैना ने हाल ही में एक हैरान करने वाली बात सोशल मीडिया पर अपने फैंस को बताई है. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक हैना (Hannah) ने टिकटॉक (@hanbanan0725) पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि वो अगले दिन स्कूल जाने (Woman Do Makeup at night) के लिए एक रात पहले ही तैयार हो जाती हैं. वो रात में ही मेकअप कर लेती है और वैसे ही सो जाती है. अगले दिन उसी तरह वो स्कूल चली जाती है. चलिए अब आपको बताते हैं कि हैना ये हैरान करने वाला काम क्यों करती हैं.

टीचर ने बताया कि उसे सुबह जल्दी उठने में बहुत आलस आता है. (फोटो: Tiktok)

महिला ने बताया इसका कारण
महिला ने जो वीडियो शेयर किया उसमें वो रात में ही चेहरे पर फाउंडेशन लगाते और बालों को तौलिया से लपेटे नजर आ रही है. उसने कहा कि वो ऐसा सिर्फ इसलिए करती है क्योंकि उसे सुबह तैयार होने के लिए जल्दी उठने में बहुत आलास (Lazy School Teacher Do Makeup At Night) आता है. कई बार उसकी नींद देर से खुलती है और वो लेट हो जाती है. इसलिए वो रात में ही मेकअप कर के सो जाती है और अगले दिन अपने बालों को थोड़ा से सेट कर स्कूल के लिए निकल जाती है. सुबह उठने के बाद भी उसका मेकअप खराब नहीं होता है.

सोशल मीडिया पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
सोशल मीडिया पर लोगों ने महिला की इस हरकत पर प्रतिक्रिया भी दी. कुछ ने कहा कि रात में मेकअप कर के सोने से स्किन खराब हो जाती है. इतनी देर तक चेहरे पर मेकअप लगा रहने से चेहरे पर एलर्जी भी हो सकती है. जबकि ने कहा कि ऐसा करने से तो हैना के चेहरे पर पूरे दिन ही मेकअप लगा रहता होगा. तब हैना ने कमेंट में बताया कि वो जैसे ही स्कूल से घर आती हैं, मेकअप साफ कर लेती हैं. फिर रात में दोबारा लगाती हैं.

Tags: Ajab Gajab news, OMG News

Source link

Stay Connected
4,900FansLike
10,500FollowersFollow
1,500FollowersFollow
13,500FollowersFollow
Must Read
Related News