- Advertisement -
HomeMP NewsMadhya Pradesh में डरावनी तस्वीर, कोरोना संक्रमित 22 साल के युवक-युवती की...

Madhya Pradesh में डरावनी तस्वीर, कोरोना संक्रमित 22 साल के युवक-युवती की 24 घंटे के भीतर मौत : Shivpurinews.in

भोपाल. सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज (Bundelkhand medical collage) अस्पताल में दो 22 साल के युवकों की कोरोना से मौत हुई है. इन दोनों की मौत के बाद मध्य प्रदेश में तीसरी लहर (Third wave of corona) के दौरान मरने वालों का आंकड़ा 12 हो गया है. इन दोनों की मौत अस्पताल में भर्ती होने के एक से दो दिन के अंदर हुई है. इन दोनों में से एक ने कोई भी वैक्सीन (Vaccine) नहीं ली थी और जबकि दूसरे को अभी तक वैक्सीन की केवल एक डोज लगी है.

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार एक युवती को जब आठ जनवरी को भर्ती किया था तब ही उसकी हालत नाजुक थी. उसकी मौत 10 जनवरी को हुई है. उसी दिन 22 साल के एक अन्य युवक की मौत हुई.

युवक के लंग्स बुरी तरह प्रभावित, ट्रेवल हिस्ट्री भी सामने आई
स्वास्थ्य विभाग के अनुसार उसकी मौत अस्पताल में भर्ती होने के 24 घंटे से भी कम समय में हुई है जबकि उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट मरने के बाद आई. वो अस्पताल में मुश्किल से 24 घंटे भी ही रहा पाया था. 22 साल के युवक को जब उसके परिजन अस्पताल लाए उस वक्त उसको सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज अस्पताल के सुप्रीटेंडेंट डॉ. एस के पिपल ने बताया कि जब उसे अस्पताल लाया गया तब हमने उसका एक्स-रे किया. एक्स-रे रिपोर्ट में देखा की उसके लंग्स बुरी तरह प्रभावित हुए हैं.

पति ही सोशल मीडिया पर शेयर करता था पत्नी की अश्लील फोटो, पुलिस ने पकड़ा तो बोला- चाहता था वो..

युवती तो वैक्सीन लगी, लेकिन आक्सीजन लेवल 88 था
उन्होंने बताया कि युवक की ट्रेवल हिस्ट्री भी सामने आई है. उसके अंदर संक्रमण काफी तेजी से फैला है. हालांकि हमने उसे बचाने का पूरा प्रयास किया लेकिन नहीं बचा सके. डॉक्टर पाल ने कहा कि बच्चे के परिवार वालों ने उसके वैक्सीनेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. उन्होंने युवती के बारे में बताया कि उसकी भी हालत काफी खराब थी, उसका आक्सीजन लेवल 88 से कम था. उसके परिजनों ने बताया कि उसे कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगी चुकी है.

आपके शहर से (भोपाल)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

Tags: Bhopal corona, Bhopal news update, Corona third wave, Covid-19 Case, MP news Bhopal

Source link

Stay Connected
4,900FansLike
10,500FollowersFollow
1,500FollowersFollow
13,500FollowersFollow
Must Read
Related News