- Advertisement -
HomeMP Newsस्कूटी से जा रही युवती की गर्दन चाइनीज मांझे में उलझी; गला...

स्कूटी से जा रही युवती की गर्दन चाइनीज मांझे में उलझी; गला कटने से मौके पर ही दर्दनाक मौत : Shivpurinews.in

उज्जैन. उज्जैन में चाइनीज मांझे की चपेट में आने से 17 साल की युवती की जान चली गई. इंदिरा नगर से फ्रीगंज जा रही युवती नेहा की गर्दन पाटीदार अस्पताल के पास जीरो पॉइंट ब्रिज पर मांझे में उलझ गई. मांझे से युवती का गला कट जाने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई. युवती के घायल होने के बाद ब्रिज पर खून इतना बह गया कि देखने वालो की रूह कांप गई. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हादसे पर दुख जताते हुए पूरे प्रदेश के ज़िला प्रशासन को इस तरह के खतरनाक मांझे की ब्रिकी की जांच और कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

जीरो पॉइंट ब्रिज पर नेहा आंजना अपनी ममेरी बहन के साथ स्कूटी से फ्रीगंज जा रही थी. ब्रिज पर नेहा के गले में चाइनीज मांझा फंस गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. गला कटने की वजह से उसकी मौके पर ही की मौत हो गई. पुलिस ने इस घटना में केस दर्ज कर लिया है. युवती महिदपुर तहसील के नारायणा गांव की रहने वाली है. फिलहाल वो उज्जैन में मामा के घर पढ़ाई करने आई थी. नेहा को देवेंद्र सिंह सेंगर नाम के शख़्स ने अपनी कार से अस्पताल पहुंचाया.

लोग तमाशबीन खड़े रहे
नेहा के घायल होने के बाद ब्रिज पर इतना खून बह गया कि देखने वालों की रूह कांप गई. कई लोग घायल नेहा को अस्पताल ले जाने में आनाकानी करते नजर आए. नेहा को अपनी कार में साथ लेकर अस्पताल पहुंचे देवेंद्र सिंह सेंगर ने बताया कि कई लोगों से लोगों से मदद मांगी लेकिन कोई नहीं रुका. नेहा उज्जैन में रहकर पढ़ाई कर रही थी. वह ज्ञान सागर गर्ल्स स्कुल में 11वीं क्लास की छात्रा थी.

नेहा की मौत की खबर के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस के सामने भी चाइनीज मांझा ब्रिज पर दिखाई दिया. पुलिस ने कई लोगों को उससे बचाया. बीते कई दिनों से पुलिस चाइनीज मांझे के खिलाफ अभियान चला रही है और कई दुकानों पर छापे मारकर पुलिस ने मांझा जब्त भी किया है.

एडिशनल एसपी रविंद्र वर्मा ने घटना के संबंध में कहा कि सीसीटीवी के आधार पर अज्ञात आरोपी की पहचान कर सख्त सजा दिलवाएंगे. साथ ही एनएसए के तहत कार्रवाई कर जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करेंगे. चाइनीज मांझा बेचने वालों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी.

आपके शहर से (उज्जैन)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

Tags: Madhya pradesh news, Ujjain news

Source link

Stay Connected
4,900FansLike
10,500FollowersFollow
1,500FollowersFollow
13,500FollowersFollow
Must Read
Related News