प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय मंत्रियों के साथ की बैठक, मंत्रिमंडल में फेरबदल की चर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय मंत्रियों के साथ की बैठक, मंत्रिमंडल में फेरबदल की चर्चा

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने रविवार को भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कुछ अन्य केंद्रीय मंत्रियों के साथ यहां अपने आधिकारिक आवास पर बैठक की. सूत्रों ने यह जानकारी दी.

केंद्रीय मंत्रियों के साथ कर चुके हैं 5 बैठकें

मोदी ने इस महीने की शुरुआत में विभिन्न मंत्रालयों के अब तक किए गए कार्यों का जायजा लेने के लिए विभिन्न समूहों में केंद्रीय मंत्रियों के साथ लगभग पांच बैठकें की थीं. इन बैठकों में केबिनेट मंत्रियों के अलावा राज्यमंत्री भी शामिल हुए.

केंद्र सरकार के कई मंत्री भी हुए बैठक में शामिल

बीजेपी अध्यक्ष लगभग इन सभी बैठकों में मौजूद रहे. सूत्रों ने बताया कि शाह और सिंह के अलावा केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman), धर्मेंद्र प्रधान, पीयूष गोयल (Piyush Goyal) और नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) भी आज की बैठक में शामिल हुए. नड्डा के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बी एल संतोष भी इस बैठक में शामिल हुए.

मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर हुई चर्चा! 

राजनीतिक पर्यवेक्षकों का मानना है कि यह संभावित मंत्रिमंडल विस्तार और फेरबदल से पहले की कवायद हो सकती है. केंद्र सरकार में कई ऐसे मंत्री हैं जो फिलहाल कई मंत्रालयों का जिम्मा संभाल रहे हैं. बीजेपी में इन दिनों लगातार बैठकों का दौर चल रहा है. पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की है. संगठन स्तर पर नड्डा भी लगातार पदाधिकारियों के साथ बैठकें कर रहे हैं.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
%d bloggers like this: