Nation News

Madhya Pradesh: पत्नी ने Google पर ढूंढा था Homicide का तरीका, प्रेमी के साथ मिलकर कर दी अपने पति की हत्‍या

Madhya Pradesh: पत्नी ने Google पर ढूंढा था Homicide का तरीका, प्रेमी के साथ मिलकर कर दी अपने पति की हत्‍या

हरदा: मध्य प्रदेश (MP) के हरदा (Harda) में रिश्तों के खून का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां 17-18 जून की रात को एक युवक का मर्डर हुआ था. पुलिस ने अब इस कत्ल की गुत्थी सुलझा दी है. यहां मृतक की पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था.

गूगल ने सुलझाई गुत्थी

इस मर्डर केस की गुत्थी सुलझाने में गूगल ने पुलिस की बड़ी मदद की है. दरअसल आरोपी पत्नी ने हत्या की साजिश रचने में गूगल से मदद ली थी और जब उसके फोन की सर्च हिस्ट्री खंगाली गई तो पूरा मामला परत-दर परत खुलकर सामने आ गया. 42 साल के मोहम्मद आमिर खान की हत्या के इस मामले में पुलिस ने 72 घंटों के अंदर केस सॉल्व कर दिया.

पुलिस के आगे नहीं चली पैंतरेबाजी

सिविल लाइन थाना पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पत्नी से हुई पूछताछ में कई ऐसी बातें थीं जिससे उनका शक बढ़ गया. वहीं इस केस में मृत युवक की पत्नी और उसके प्रेमी ने अपने-अपने मोबाइल फोन के कॉल लॉग की डिटेल भी डिलीट कर दी थी. दोनों ने सोशल मीडिया पर हुई अपनी बातचीत भी डिलीट की लेकिन परफेक्ट क्राइम करने की उनकी कोशिस धरी की धरी रह गई.

ये भी पढ़ें- Yoga कर रहे शख्स के पीछे आई लड़की, कर डाली ऐसी हरकत, बाहर निकल आई आंख – देखें Video

यूं खुला कत्ल का राज

इस मामले की जांच में शुरुआत से ही पुलिस को कई बातें अटपटी लगी थीं. पुलिस को मृतक के शरीर पर संघर्ष के निशान भी मिले थे. इसके बावजूद उसकी पत्नी ने पास के कमरे में होने के बावजूद किसी भी तरह की आवाज सुनाई देने से इनकार किया था. जांच आगे बढ़ी तो पुलिस ने महिला की कुंडली और गहराई से खंगाली.

इसके बाद सर्च हिस्ट्री से पता चला कि उसने इंटरनेट पर सर्च किया था कि किसी को काबू करने के लिए हाथ कैसे बांधे. बस फिर क्या आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी का खेल खत्म हो गया.

प्यार के बीच में आया पति तो हटा दिया

वहीं पुलिस ने ये भी बताया कि लाकडाउन (Lockdown) में पति के घर पर रहने से इस प्रेमी जोड़े के बीच दूरियां बढ़ गईं थी, जिसे मिटाने के लिए दोनों के बीच में आ रहे महिला के पति की हत्या कर दी. लाकडाउन के कारण महिला का पति ज्यादातर समय घर पर ही रहा तो बेवफा पत्नी और उसका प्रेमी आपस में मिल नहीं पा रहे थे. इसलिए महिला ने प्रेमी के साथ योजना बनाई और पति को मौत के घाट उतार कर रास्ते से हटा दिया. वहीं प्रेमी और प्रेमिका को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

LIVE TV

 

Source link

Related posts

Assam Lockdown Information: कल से 7 जिले में अगले आदेश तक पूर्ण बंदी, जानें डिटेल

admin

Two Visitors Lifeless, as Many Injured in Delhi Lodge Fireplace

admin

COVID-19: Sarpanch’s Squad Succeeds in Protecting An infection at Bay in Rajasthan Village

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
189728755