Ravi Shankar Prasad ने कोरोना वैक्सीन को लेकर Rahul Gandhi से की अपील, कहा- टीका नहीं लगवाया है तो लगवा लें

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस (Coronavirus in India) के दैनिक मामले लगातार कम हो रहे हैं और महामारी के खिलाफ लड़ने के लिए 18 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को वैक्सीन (Corona Vaccine) लगाई जा रही है. इस बीच केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर तंज कसते हुए कोविड-19 वैक्सीन को लेकर बड़ी अपील की है.

रविशंकर प्रसाद की राहुल गांधी से अपील

रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से कहा, ‘देश नहीं जानता कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अभी तक कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाई है या नहीं. यदि आपने (राहुल गांधी) अभी तक कोविड-19 का टीका नहीं लिया है तो मेरी विनम्र अपील है कि कृपया अपना टीकाकरण करवाएं.’

राहुल गांधी लगातार कर रहे हैं टीकाकरण की आलोचना

बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) लगातार कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही टीकाकरण नीति को लेकर केंद्र सरकार की आलोचना कर रहे हैं. इसको लेकर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पहले उन्हें खुद टीका लगवाना चाहिए.

सोनिया गांधी ले चुकी हैं वैक्सीन की दोनों डोज

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले हफ्ते कांग्रेस ने कहा कि पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) कोविड-19 वैक्सीन की दोनों खुराक ले चुकी हैं. वहीं राहुल गांधी (Rahul Gandhi) वैक्सीन की डोज नहीं ले सके हैं, क्योंकि मई महीने में वह कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे. पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा कि राहुल गांधी 16 मई को वैक्सीन लेने वाले थे, लेकिन एक दिन पहले उनका कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आ गया था.

रॉबर्ट वाड्रा ने किया था राहुल गांधी का बचाव

बीजेपी नेताओं और मंत्रियों की ओर से राहुल गांधी पर वैक्सीन लगावाने को लेकर सवाल उठाए जाने के बाद रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने रविवार को उनका (राहुल गांधी) का बचाव किया था. उन्होंने कहा था, ‘टीकाकरण हमारे देश के प्रत्येक नागरिक के लिए महत्वपूर्ण है. भाजपा प्रवक्ताओं और मंत्रियों द्वारा सवाल पूछे गए थे कि मैंने टीका क्यों नहीं लिया और राहुल, प्रियंका को भारतीय टीकों में विश्वास क्यों नहीं है. उन्हें बता दूं कि राहुल गांधी चुनाव प्रचार के दौरान कोविड-19 से संक्रमित हो गए थे, इसलिए उन्होंने टीकाकरण नहीं कराया है. जबकि प्रियंका गांधी पहले ही वैक्सीन ले चुकी हैं.’

लाइव टीवी

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *