दिल्ली-NCR के रेस्टोरेंट्स का अनोखा ऑफर, Vaccine का सर्टिफिकेट दिखाने पर मिलेगी इतनी छूट

दिल्ली-NCR के रेस्टोरेंट्स का अनोखा ऑफर, Vaccine का सर्टिफिकेट दिखाने पर मिलेगी इतनी छूट

नई दिल्ली: कोरोना महामारी की दूसरी लहर का कहर जैसे-जैसे कम हो रहा है. दिल्ली-एनसीआर में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है. अनलॉक के बाद रेस्टोरेंट, बार, पब लुभावने ऑफर्स के जरिए लोगों की आकर्षित करने में जुटे हैं.

ऑफर्स की भरमार 

एक साल से ज्यादा समय से बीच-बीच में लॉकडाउन लागू रहा जिससे बिजनेस पर काफी असर पड़ा है. ऐसे में अनलॉक में जैसे ही रेस्टोरेंट, पब, बार को खोलने की अनुमति मिली, इन्होंने अपने बिजनेस को रफ्तार देने के लिए कई ऑफर्स की भरमार कर दी है.

दिल्ली-NCR में कई जगह ऐसे लुभावने ऑफर्स के जरिए न सिर्फ लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित किया जा रहा है, बल्कि कोरोना से डरे लोगों को पूरी सेफ्टी और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए रेस्टोरेंट और पब के रुख के लिए आकर्षित करने की कवायद जारी है. 

सर्टिफिकेट दिखाने पर 20 प्रतिशत डिस्काउंट 

दिल्ली के यमुना विहार स्थित ‘जायका ए दिल्ली’ रेस्टोरेंट द्वारा उन लोगों को स्पेशल डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिन्होंने कोरोना से बचाव के लिए टीका लगवाया है. इस अनोखी पहल के तहत खाने पर 20 फीसदी का डिस्काउंट दिया जाएगा. अभी तक ये डिस्काउंट टेक अवे पर था, लेकिन दिल्ली में अनलॉक-3 के तहत अब रेस्टोरेंट में बैठकर खाने पर 20 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा. 

‘जायका ए दिल्ली’ रेस्टोरेंट के 25 वर्षीय मालिक गौरव शर्मा ने बताया, ‘कोरोना काल में जरूरमंद लोगों को खाना खिलाने के साथ-साथ अब जब वैक्सीनेशन की बात आई तो मैंने इसमें भी अपना योगदान देने का प्रयास किया. जिसके तहत मेरे रेस्टोरेंट से खाना खाने वाले लोगों को 20 फीसदी डिस्काउंट दूंगा, लेकिन वही लोग जिन्होंने अपना टीकाकरण कराया हुआ होगा.’

इसी तरह का ऑफर गुरुग्राम के सेक्टर-29 में स्थित कई रेस्टोरेंट और बार में मिल रहा है. लोगों को वैक्सीन लगवाने का सर्टिफिकेट या मैसेज दिखाने पर 50 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

 40 मिनट बैठने पर 5 लाख रुपए 

गुरुग्राम के साइबर सिटी मॉल में रेस्टोरेंट, पब में कोरोना वैक्सीन की दोनों खुराक लेने वालों को 50 प्रतिशत की छूट और पहली डोज लेने वाले को 25% की छूट दी जा रही हैं. पब और बार के डायरेक्टर युद्धवीर सिंह ने बताया कि यह स्पेशल ऑफर न सिर्फ बिजनेस को पूरा करेगा, बल्कि सुरक्षा भी सुनिश्चित करेगा.

इस ऑफर के तहत मॉल के बाहर बड़े-बड़े 50 प्रतिशत डिस्काउंट के बैनर लगाए गए हैं, जिससे लोग इस देखकर आए और ऑफर का फायदा उठाएं. ऑफर्स की इस भरमार के बीच दिल्ली के ardor रेस्टोरेंट का लोगों के लिए एक अनोखा चैलेंज रेस्टोरेंट में 40 मिनट बैठने पर 5 लाख रुपए जीतिए.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
%d bloggers like this: