Love Marriage और रिसेप्शन के बाद सुहागरात पर दूल्हा-दुल्हन ने की Suicide की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

Love Marriage और रिसेप्शन के बाद सुहागरात पर दूल्हा-दुल्हन ने की Suicide की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

पटना: बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां शादी और रिसेप्शन के बाद दूल्हा-दुल्हन ने जहर खाकर जाने देने की कोशिश की. बताया जा रहा है कि दोनों ने लव मैरेज की थी, लेकिन अब सवाल है कि सुहागरात से पहले ऐसा क्या हो गया कि दोनों ने खुदकुशी करने की कोशिश की.

लव मैरिज के बाद खुदकुशी की कोशिश

गोपालगंज के मीरगंज थाना इलाके के रहने वाले चंद्रिका सिंह के 30 साल के बेटे मुकेश कुमार सिंह ने जमशेदपुर के सोनाटे थाना क्षेत्र की रहनेवाली 28 साल की शांति से रविवार को थावे मंदिर में शादी की थी. इसके बाद शाम को घर पर रिसेप्शन की पार्टी रखी गई. रिसेप्शन के बाद दूल्हा-दुल्हन अपने कमरे में चले गए, लेकिन फिर दोनों ने जहर खा लिया.

गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

लाइव हिंदुस्तान की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों को कमरे में बेहोशी की हालत में देखा गया था. इसके बाद परिजन उन्हें आनन-फानन में गंभीर हालत में गोपालगंज के सदर अस्पताल पहुंचे. इमरजेंसी वार्ड के डॉक्टरों ने दोनों का इलाज किया और पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. हालांकि बाद में उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- PM Modi के साथ बैठक से पहले महबूबा मुफ्ती ने फिर अलापा पाक का राग, सामने रखीं मांगें

दोनों ने खाया था जहर मिला चिकन

सदर अस्पताल में प्रेमी जोड़े को लेकर आए परिजनों के मुताबिक दोनों ने जहर मिला चिकन खाया था, लेकिन सबकुछ ठीक होने के बाद भी खुदकुशी की कोशिश क्यों की गई, इसकी वजह पता नहीं चली है. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच चल रही है और प्रेमी जोड़ा बेहोशी की हालत में था, इसलिए पूछताछ नहीं हो पाई है.

लाइव टीवी

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
%d bloggers like this: