Noida: चौटिंग के जरिए धर्मांतण के रैकेट का खुलासा, 5 महीने में दर्श सक्सेना बन गया रेहान अंसारी

Noida: चौटिंग के जरिए धर्मांतण के रैकेट का खुलासा, 5 महीने में दर्श सक्सेना बन गया रेहान अंसारी

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा (Noida) के सेक्टर-93 का रहने वाला दर्श पिछले 3 साल से अपने घर से लापता है. उसकी तलाश में परिवार वालों ने हर उस चौखट को खटखटाया है, जहां से उनका 19 साल का बेटा वापस आ जाता. लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला. हारकर जब परिवार ने दर्श के सोशल मीडिया अकाउंट को खंगाला तो जो जानकारी निकालकर सामने आई उसने परिवार को हैरान और परेशान कर दिया.

5 महीने में किया दर्श का ब्रेनवॉश!

दर्श के फेसबुक में एक नूरिया (Nooriya) नाम की महिला थी, जिससे वो जनवरी 2018 से लगातार चैट कर रहा था. उस चैट को जब पड़ा तो पता चला कि चैट के जरिए ही दर्श को हिन्दू से मुसलमान बनने की साजिश रची जा रही थी. बताया जा रहा है कि इन्हीं पांच महीनों के बाद दर्श घर छोड़कर चला गया. परिवार के मुताबिक, इन 5 महीनों में दर्श कई बार शाहीनबाग और जामिया नगर भी गया.

ये भी पढ़ें:- कोरोना पीड़ितों को बड़ी राहत, इलाज में होने वाले खर्च पर नहीं लगेगा Tax

चैटिंग के जरिए धर्मांतरण की साजिश

दर्श की मां शिवानी सक्सेना और पिता अरविंद सक्सेना ने बताया कि, ‘5 मई 2018 को घर से जाने के बाद दर्श ने किसी मोहम्मद नजीर के नंबर से फोन किया. उस वक्त परिवार की उससे बात हुई थी. तब जाकर पता चला कि उसको एक साजिश के तहत गुमराह कर के मुसलमान बना दिया गया है. अब उसे रेहान अंसानी नाम दिया गया है.’ आपको हैरानी होगी की सिर्फ चैटिंग के जरिए ही धर्मांतरण का ये खेल चल रहा है.

ये भी पढ़ें:- सुबह 10 बजे के बाद बदल जाएगी इन राशि वालों की किस्मत, बन रहा खास योग

Zee News को मिले स्क्रीनशॉट्स

ये परिवार तो अपने दर्श को रेहान बनने से नहीं रोक सका. लेकिन चैटिंग की इस खौफनाक साजिश का जानना आपके लिए बेहद जरूरी है. Zee News के पास 5 महीनों की उस चैटिंग के सबूत है जिनको देखना आपके लिए बेहद जरूरी है ताकि कोई भी आपके बच्चों को सोशल मीडिया के जरिये बरगला ना सके.

LIVE TV

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
%d bloggers like this: