Sagar Dhankhar Homicide Case में सुशील कुमार का एक और साथी गिरफ्तार, Police को मिली बड़ी कामयाबी

Sagar Dhankhar Homicide Case में सुशील कुमार का एक और साथी गिरफ्तार, Police को मिली बड़ी कामयाबी

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी में स्थित छत्रसाल स्टेडियम में हुई पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने रविवार को एक और आरोपी गौरव को गिरफ्तार कर लिया. वारदात के समय गौरव, सुशील कुमार का साथ देने के लिए छत्रसाल स्टेडियम में ही मौजूद था.

आपको बता दें कि गिरफ्तार हुए आरोपी गौरव की उम्र महज 22 साल है. वह जूनियर पहलवान है. वह बापरौला गांव का रहने वाला है.

जान लें कि 4 और 5 मई, 2021 की मध्यरात्रि को दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में सुशील कुमार और उसके साथियों ने मिलकर पहलवान सागर धनखड़ को कथित रूप से बहुत पीटा था, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई थी. हैरान करने वाली बात ये है कि सुशील कुमार ने खुद इस घटना का वीडियो बनावाया था ताकि बाकी लोगों को पता चल सके कि उसके खिलाफ जाने क्या अंजाम हो सकता है?

गौरतलब है कि सुशील कुमार को हाल ही में दिल्ली की मंडोली जेल में शिफ्ट किया गया. पहले वह तिहाड़ जेल में बंद था. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है.

वारदात के वक्त रिकॉर्ड किए गए वीडियो में सुशील कुमार के साथ 12-15 लोग और 3 गाड़ियां देखी जा सकती हैं. इनमें से एक शख्स हाथ में रिवाल्वर भी थी, उसकी पहचान प्रिंस के रूप में की गई. पुलिस प्रिंस को गिरफ्तार कर चुकी है.

हालांकि सुशील कुमार पर अभी तक सागर धनखड़ के मर्डर का आरोप साबित नहीं हुआ है लेकिन इसमें कुछ गैंग्स के शामिल होने की बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि वारदात के वक्त मौके पर नीरज बवानिया और अन्य गैंग के लोग भी थे.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
%d bloggers like this: