Viral Information: मंडप में 6 फेरे पूरे कर दुल्हन ने तोड़ दी शादी, कहा- दूल्हा पसंद नहीं

Viral Information: मंडप में 6 फेरे पूरे कर दुल्हन ने तोड़ दी शादी, कहा- दूल्हा पसंद नहीं

महोबा: भारत में आज कल शादियों का सीजन चल रहा है. इस बीच लगभग हर दिन अजीबोगरीब वजहों से शादियों के टूटने की खबरें भी आती रहती हैं. ऐसा ही उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में हुआ है. यहां दुल्हन ने पवित्र अग्नि के 6 फेरे लेने के बाद अपनी शादी तोड़ दी. हिंदू धर्म की परंपरा के हिसाब से शादी की रस्मों को पूरा करने के लिए दूल्हा और दुल्हन एक साथ आग के चारों ओर सात फेरे लेते हैं.

खबरों के मुताबिक, कुलपहाड़ तहसील के एक गांव में हुई इस घटना में पवित्र अग्नि के 6 फेरे पूरे कर लेने के बाद दुल्हन ने कहा कि वह ये शादी तोड़ रही है. दूल्हा और दुल्हन के दोस्तों और रिश्तेदारों ने दुल्हन को शादी के लिए मनाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वह अपने फैसले से टस से मस नहीं हुई. देखते ही देखते मामला इतना गंभीर हो गया कि आधी रात को पंचायत को मामले में दखल देने के लिए बुलाया गया.

ये भी पढ़ें- पार्टनर का ऑफिस में चल रहा है अफेयर? इस ट्रिक से तुरंत चल जाएगा पता

दुल्हन ने यहां भी अपना पक्ष रखा, तो दूल्हे के रिश्तेदारों के पास वापस लौटने के अलावा कोई और रास्ता नहीं बचा.

दुल्हन से जब पूछा गया कि शादी करने में उसकी दिलचस्पी क्यों नहीं है? तो उसने जवाब दिया कि उसे दूल्हा पसंद नहीं है.

इस पर दूल्हे के पिता ने कहा कि अगर दुल्हन शादी के लिए तैयार ही नहीं थी, तो वह जयमाल सहित शादी की अन्य रस्मों में शामिल ही क्यों हुई?

सूत्रों ने बताया कि शादी की बाकी सभी रस्में आराम से पूरी हो गई थीं. शादी वाले दिन भी सुबह से कोई तनाव या बहस नहीं हुई थी. सभी खुश थे. ये सब अचानक से हो गया.

LIVE TV

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
%d bloggers like this: