नए कश्मीर के प्लान से बौखलाया Pakistan, लद्दाख में रक्षा मंत्री Rajnath Singh की दुश्मनों को बड़ी चेतावनी

नए कश्मीर के प्लान से बौखलाया Pakistan, लद्दाख में रक्षा मंत्री Rajnath Singh की दुश्मनों को बड़ी चेतावनी

नई दिल्ली: जब से नए कश्मीर का प्लान (New Plan for Kashmir) बना है, आतंकी परेशान हो गए. जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने सर्वदलीय बैठक की और कश्मीर के विकास का रोड मैप बनाने की तैयारी की. पाकिस्तान बौखला गया है और आतंकी घबरा गए है. एक के बाद एक कई बार हमले कर चुके हैं.

पाकिस्तान की बौखलाहट दिखाता है आतंकी हमला

सीआईडी इंस्पेक्टर डार की हत्या हो या सीआरपीएफ काफिले पर गोलीबारी हो. आतंकी हमले लगातार जारी हैं. जम्मू में एयरपोर्ट पर ड्रोन अटैक भी इसी बौखलाहट को दिखाता है और आज अवंतीपुरा में पूर्व SPO की हत्या भी पाकिस्तान की ही साजिश है.

राजनाथ सिंह का पाकिस्तान-चीन को कड़ा संदेश

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) लद्दाख दौरे पर हैं और इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान के नाम लिए बिना उन्होंने कड़े संदेश दिए. राजनाथ सिंह ने कहा, ‘भारत शांति का पुजारी है, लेकिन शस्त्र भी धारण करते हैं. किसी देश की एक इंच जमीन पर भी कभी कब्जा नहीं की, लेकिन जब-जब किसी ने आंख उठाई हमने मुंहतोड़ जवाब दिया. हमने कभी आंख उठाई नहीं और किसी का आंख उठाना बर्दाश्त नहीं.’

उन्होंने आगे कहा, ‘पड़ोसियों को कहता हूं कि क्या मिल बैठ कर समाधान नहीं निकल सकता. अगर कोई आक्रामक रुख अपनाएगा तो भारत के सैनिक भी जवाब देंगे. मैं आपकी तैयारी से संतुष्ट हूं.’

ये भी पढ़ें- बड़ी कामयाबी! भारत ने परमाणु क्षमता से लैस मिसाइल का किया सफल परीक्षण, जानें खूबियां

नए कश्मीर से कैसे घबरा गया है पाकिस्तान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की एक बैठक ने पाकिस्तान को पूरी तरह से हिला कर रख दिया है. पीएम मोदी ने 24 जून को बैठक थी. उसके पहले ही आतंकियों ने 23 जून को CID इंस्पेक्टर डार की हत्या कर दी. बैठक के बाद तो पाकिस्तान की ओर से हमले बढ़ गए और 26 जून को CRPF काफिले पर गोलीबारी हुई. फिर कल यानी 27 जून को जम्मू में एयरपोर्ट पर ड्रोन अटैक हुआ, जिसमें नए-नए खुलासे हो रहे हैं. आज अवंतीपुरा में पूर्व SPO की हत्या की खबर मिली यानी बैठक के अगले दिन से ही पाकिस्तान और आतंकी इतने सक्रिय हो गए कि वो एक के बाद एक अपने आधुनिक हथियारों से भारत को निशाना बना रहे हैं.

लाइव टीवी

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
%d bloggers like this: