Delhi: जब जमीन में अचानक Truck धंसने के बाद बाल-बाल बची लोगों की जान, Viral हुआ Video

Delhi: जब जमीन में अचानक Truck धंसने के बाद बाल-बाल बची लोगों की जान, Viral हुआ Video

नई दिल्ली: कहावत है कि ‘जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय’ मतलब जिसकी रक्षा भगवान करते हैं, उसको कोई नहीं मार सकता है. ऐसी ही एक घटना देश की राष्ट्रीय राजधानी में हुई है. यहां सड़क पर जा रहा रोड़ी से भरा एक ट्रक अचानक जमीन में धंस (Truck Rammed Into The Ground) गया. ट्रक की चपेट में वहीं से गुजर रहे दो वाहन भी आ गए लेकिन गनीमत रही कि सबकी जान बाल-बाल बच गई.

जमीन में अचानक धंसा रोड़ी से भरा ट्रक

बता दें कि ये घटना रविवार की है. दोपहर करीब साढ़े 12 बजे दिल्ली (Delhi) के नजफगढ़ (Najafgarh) इलाके में रोड़ी से भरा एक ट्रक सड़क पर गुजर रहा था. तभी अचानक वह जमीन में धंस गया और उसकी चपेट में एक ऑटो रिक्शा और म्युनिसिपालिटी की एक कूड़ा गाड़ी आ गई. ये दोनों वाहन भी उसी वक्त वहां से निकल रहे थे.

ये भी पढ़ें- ऑनलाइन क्लास के दौरान अचानक चलने लगा एडल्ट वीडियो, फिर हुआ कुछ ऐसा

हादसे में कोई घायल नहीं हुआ

राहत की बात ये है कि इस दुर्घटना में किसी की जान नहीं गई है. ट्रक, कूड़ा गाड़ी और ऑटो रिक्शा में सवार सभी लोग बाल-बाल बच गए हैं. सभी लोग हादसा होने के बाद तुरंत गाड़ी से निकल गए.

ट्रक की चपेट में आ गए दो वाहन

वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि दुर्घटना में ट्रक का पहिया जमीन में धंसने की वजह से वह पूरी तरह से ऑटो रिक्शा और कूड़ा गाड़ी के ऊपर लद गया है. ट्रक के ऊपर का हिस्सा टेढ़ा हो गया है.

ये भी पढ़ें- बदमाशों ने घर में जबरन घुसकर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, पिता और 2 बेटों की मौत

जान लें कि इस दुर्घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग वीडियो को देखकर अपनी उंगलियां दांतों के नीचे दबा रहे हैं.

LIVE TV

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
%d bloggers like this: