Irfan Pathan को शख्स ने बताया Virat Kohli का चमचा, क्रिकेटर ने दिया ये मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्ली: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम को 8 विकेट करारी हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी पर सवाल उठने लगे हैं. ट्विटर पर लोग विराट कोहली को कप्तानी से हटाने की मांग कर रहे हैं. विराट कोहली की जहां जमकर आलोचना हो रही है, ऐसे में विराट कोहली की तारीफ करना पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान को भारी पड़ गया.

इरफान पठान को शख्स ने बताया कोहली का चमचा

ट्विटर पर एक फैन ने इरफान पठान को विराट कोहली का चमचा बताया है. फैन ने कहा कि क्या पठान को विराट कोहली की तारीफ करने के लिए पैसे मिल रहे हैं. फैन के इस आरोप के बाद इरफान पठान ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है. इरफान पठान ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘तो क्या आप मुझे दुनिया के बेस्ट खिलाड़ी की तारीफ करते देखना नहीं चाहते.’ फैन्स को इरफान पठान का यह जवाब काफी पसंद आया और इस पर उन्होंने तरह-तरह के रिएक्शन दिए.

फैन को पठान ने दिया मुंहतोड़ जवाब 

इरफान पठान के इस ट्वीट के बाद फैन ने जवाब देते हुए लिखा, ‘जितनी तारीफ करनी है करो, लेकिन ऐसे मत करो कि आप एक फैन बन गए हो. यहां तक कि सबसे शानदार खिलाड़ियों में भी कुछ कमी जरूर होती है. उन बातों को भी उजागर करें.’

खिताब के मामले में विराट की झोली खाली

बता दें कि इंटरनेशनल क्रिकेट में रनों और शतकों की झड़ी लगाने वाले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मौजूदा दौर में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में शुमार हैं, लेकिन कप्तानी में वह एक बार फिर नाकाम रहे हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में भारत एक और आईसीसी टूर्नामेंट हार गया. अब तक विराट कोहली (Virat Kohli) टीम इंडिया (Team India) को एक भी आईसीसी (ICC) टूनामेंट की ट्रॉफी नहीं दिला पाए हैं. इतना ही नहीं कोहली एक भी बार आईपीएल की ट्रॉफी भी जिता पाए हैं.

VIDEO

कोहली की कप्तानी पर सवाल

विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी पर अब सवाल उठने लगे हैं कि क्या उन्हें कप्तानी छोड़ देनी चाहिए? मौजूदा हालात को देखते हुए इस बात में दम भी नजर आता है. भारत दें कि विराट कोहली के कप्तान बनने के बाद भारत को 2017 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान ने हराया. फिर 2019 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने हराकर सपना तोड़ दिया. इसके बाद अब 2021 आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भी विराट कोहली खिताब जीतने से चूक गए.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *