MP News

MP: जलाने की बजाए नाले में बहाया दिग्विजय सिंह का पुतला, जानिए आखिर बीजेपी ने क्यों उठाया ये कदम

MP: जलाने की बजाए नाले में बहाया दिग्विजय सिंह का पुतला, जानिए आखिर बीजेपी ने क्यों उठाया ये कदम

इंदौर. इंदौर में बीजेपी के अनुसूचित जाति मोर्चा ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. विरोध प्रदर्शन दिग्विजय सिंह द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ दिए बयान के विरोध में किया गया. सोमवार सुबह बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा के कार्यकर्ता कान्ह नाले के किनारे इकट्ठे हुए और फिर नारेबाजी की.

बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा ने अनोखा प्रदर्शन किया. उन्होंने दिग्विजय सिंह के पुतले को जलाने की बजाए नाले में बहाया. इतना ही नहीं इस दौरान कुछ लोगों ने पुतले को पीटा भी. दरअसल, सभी कार्यकर्ता दिग्विजय सिंह के बीते दिनों दिए बयान पर आक्रोषित थे. सिंह ने पीएम मोदी के खिलाफ टिप्पणी की थी. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्यानाशी तक कह दिया था. इसके बाद जैसे ही उनका बयान सामने आया कई जगह विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए.

ये चेतावनी है दिग्विजय सिंह के लिए – शिरोडकर

गौरतलब है कि अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह चर्चा में रहते है. बीते दिनों उनका अनुच्छेद 370 की बहाली का बयान सामने आया था, उसके बाद फिर पीएम पर विवादित टिप्पणी चर्चा का विषय बनी हुई है. बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा के पदाधिकारी राजेश शिरोडकर के मुताबिक़ पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के अक्सर विवादित बयान देते हैं. वह देश की आंतरिक सुरक्षा का भी ख्याल नहीं रखते. अब उन्होंने पीएम मोदी पर बेहद अशोभनीय टिपण्णी की है. इसलिए दिग्विजय सिंह का विरोध करते हुए आज नाले में उनके पुतले का विसर्जन किया है. साथ ही प्रदर्शन के माध्यम से उन्हें चेतावनी भी दी है कि वह भविष्य में इस तरह के बयान न दें.

प्रदेश अध्यक्ष भी कर चुके विरोध

मध्य प्रदेश में दिग्विजय सिंह के क्लब हाउस चैट मामले में सियासत तेज होती जा रही है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इस मामले में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर पूरे मामले की जांच की मांग की है. वीडी शर्मा ने अमित शाह को पत्र लिखते हुए दिग्विजय सिंह की गतिविधियों की एनआईए (NIA) से जांच कराने की मांग की है. प्रदेश अध्यक्ष ने पत्र में दिग्विजय सिंह की भारत विरोधी गतिविधियों में संलिप्तता होने की आशंका जताई है. उन्होंने पत्र में लिखा कि दिग्विजय सिंह ने एक क्लब हाउस चैट में जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने पर दुख जताया. जबकि फिर से उसकी बहाली की बात भी कही है. उनका यह कथन घोर राष्ट्र विरोधी है.

Source link

I am only use feed rss url of the following postowner. i am not writter,owner, of the following content or post all credit goes to Source link

Related posts

बारहवीं का परीक्षा परिणाम दसवीं कक्षा के आधार पर तय किया जाएगा – राज्य मंत्री श्री परमार

admin

बुन्देला विद्रोह ने बोये 1857 क्रांति के बीज

admin

हर महीने महिला स्व-सहायता समूहों से करेंगे बात: मंत्री श्री पटेल

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
189728755