Sports

KKR के Andre Russell ने खोला बड़ा राज! ‘मजाक करने पर रोने लग जाता है ये खिलाड़ी’

KKR के Andre Russell ने खोला बड़ा राज! ‘मजाक करने पर रोने लग जाता है ये खिलाड़ी’

नई दिल्ली: आईपीएल (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की ओर से खेलने वाले ताबड़तोड़ ऑलरांउडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) आज कल अपनी नेशनल टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेल रहे हैं. इसी बीच रसेल कुध मजेदार पल भी बिताते हुए नजर आए. रसेल ने इसी बीच अपनी टीम के खिलाड़ियों के बारे में दुनिया को कई बातें भी बताई हैं. 

रसेल ने खोले राज 

आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने अपने टीम के खिलाड़ियों के बारे में कई राज भी खोले हैं. क्रिकेट वेस्टइंडीज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें रसेल बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. रसेल ने अपनी टीम के कप्तान कीरोनपोलार्ड के बारे में बात करते हुए कहा कि वो बहुत सीरियस इंसान हैं लेकिन उनके साथ रहने में मजा आता है. वहीं रसेल ने निकलस पूरण को लेकर कहा कि वो नई-नई चीजें जानने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. 

मजाक करने पर रोने लगता ये खिलाड़ी

इसी बीच रसेल (Andre Russell) ने मजाक में बताया कि उनकी टीम में एक खिलाड़ी ऐसा भी है जो मजाक करने पर रोने लग जाता है. उन्होंने कहा आंद्रे फ्लेचर (Andre Fletcher) हमेशा बात करता रहता है. लेकिन जब भी उसका मजाक उड़ाओ तो वो रोने लग जाता है. वहीं क्रिस गेल के बारे में बात करते हुए रसेल ने कहा कि वो टीम मैन हैं और उनसे काफी कुछ सीखा जा सकता है. 

केकेआर के लिए खेलते हैं रसेल 

आईपीएल (IPL) में आंद्रे रसेल (Andre Russell) लंबे समय से आंद्रे रसेल शाहरुख खान की केकेआर के लिए खेलते हैं. दुनिया का बड़े सा बड़ा गेंदबाज भी रसेल के आगे गेंदबाजी करने में खौफ खाता है. वहीं गेंदबाजी में रसेल कमाल दिखाते हैं. वो मौजूदा समय के ताबड़तोड़ ऑलराउंडर हैं. 

Source link

I am only use feed rss url of the following postowner. i am not writter,owner, of the following content or post all credit goes to Source link

Related posts

‘Existence has modified. Other folks have been retaining banners with my title’ – Occasions of India

admin

भारत-श्रीलंका मैचों के समय में बड़ा बदलाव, ये होगी वनडे और टी20 मुकाबलों की टाइमिंग

admin

Tokyo Olympics: Meet the contenders – Manu Bhaker & Saurabh Chaudhary | Tokyo Olympics Information – Occasions of India

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
189728755