रिटायरमेंट की अटकलों पर रॉस टेलर ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कुछ कहा

न्यूजीलैंड को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जिताने में अहम भूमिका अदा करने वाले मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ रॉस टेलर ने अपनी रिटायरमेंट की खबरों को खारिज करते हुए कहा कि वह इस खेल से बहुत प्यार करते हैं और अभी इसे खेलता रहना चाहते हैं. 37 साल के इस बल्लेबाज़ ने खिताबी मुकाबले में विजयी शॉट खेला था. 

रॉस टेलर ने कहा, “विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में मिली जीत से हम खुद को वर्ल्ड चैंपियन कहलाने लायक बन सके. मैं क्रिकेट से बहुत प्यार करता हूं और मैं अभी भी सीखना जारी रखना चाहता हूं. मैं और बेहतर बनना चाहता हूं, यह एक अच्छा साइन है. इस स्टेज पर मैं जितना हो सके अभी और क्रिकेट खेलना चाहता हूं.”

मैं अभी भी घरेलू क्रिकेट खेल सकता हूं- टेलर

उन्होंने आगे कहा, “कीवी खिलाड़ी 34 या 35 साल की उम्र में संन्यास लेते हैं और जब मैं 37 साल का हुआ तब मुझे समझ में आया कि वे ऐसा क्यों करते हैं. सभी सवाल करते हैं और उम्र को लेकर जवाब मांगते हैं. लेकिन मुझे लगता है कि मैं अभी भी घरेलू क्रिकेट खेल सकता हूं और अपने देश के लिए खेलना पसंद करता हूं.”

ऐसा रहा है टेलर का इंटरनेशनल करियर 

न्यूजीलैंड के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले रॉस टेलर के नाम 108 टेस्ट में 7565 रन हैं. इस दौरान उनके बल्ले से तीन दोहरे शतक, 19 शतक और 35 अर्धशतक निकले हैं. वहीं 233 वनडे मैचों में उनके नाम 48.18 की औसत से 8576 रन हैं. इस फॉर्मेट में टेलर ने 21 शतक और 51 अर्धशतक जड़े हैं. इसके अलावा 102 टी20 इंटरनेशनल मैचों में टेलर के नाम 1909 रन हैं. टेलर ने 2006 में इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा था. 

Source link

I am only use feed rss url of the following postowner. i am not writter,owner, of the following content or post all credit goes to Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *