CM सिक्योरिटी में तैनात गार्ड ने खुद को मारी गोली, मचा हड़कंप, जांच में जुटे आला अधिकारी 

Guard posted in CM Security shot himself, created a stir, top officials engaged in investigation

CM सिक्योरिटी में तैनात गार्ड ने खुद को मारी गोली, मचा हड़कंप, जांच में जुटे आला अधिकारी 

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल  में एक भीषण घटना घट गई है। जहां मुख्यमंत्री की सुरक्षा में ड्यूटी पर कार्यरत कॉन्स्टेबल अजय सिंह (constable ajay singh) ने खुद को गोली मार ली है। घटना के समय वह घर पर अकेले बताया जा रहे हैं। वहीं मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिलने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

दरअसल बुधवार सुबह जब सीएम के सिक्योरिटी में कॉन्स्टेबल सिंह नहीं पहुंचे तो उनके साथी उनके घर पहुंचे। जहां उनकी लाश मिली है। वही पुलिस घटना की जांच कर रही है। पुलिस की मानें तो बुधवार सुबह सिंह सीएम हाउस ड्यूटी पर नहीं पहुंचे थे। जिसके बाद उनके बारे में पूछताछ शुरू की गई थी।

वहीं घटना की सूचना पर डीआईजी इरशाद वली भी आला अफसर के साथ मौके पर पहुंचे और हालत का जायजा लिया है। बता दे कि अजय पाल सिंह विदिशा के रहने वाले थे। मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात किया गया था। बुधवार की सुबह उन्होंने अपनी भोपाल स्थित आवास पर खुद की पिस्तौल से खुद को गोली मार ली। इसके बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई है।

इधर घटना की सूचना अजय सिंह के परिवार वालों को दे दी गई है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मंगलवार थाना क्षेत्र में संगम टॉकीज के पास अजय सिंह एक कमरे के मकान में रहते थे। सवेरे जब पुलिस उनके मकान पर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। धक्का देकर जब दरवाजा खोला गया तो अजय सिंह की बॉडी जमीन पर गिरी मिली। जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया था। 

Source link

I am only use feed rss url of the following postowner. i am not writter,owner, of the following content or post all credit goes to Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *