प्रदेश सरकार ने तीसरी लहर को लेकर दी ये चेतावनी, Docs Day पर जताया आभार 

The state government gave this warning regarding the third wave, expressed gratitude on Doctors Day

प्रदेश सरकार ने तीसरी लहर को लेकर दी ये चेतावनी, Doctors Day पर जताया आभार 


  • डॉक्टर्स के लिए जन-जन में “तुम रक्षक काहू को डरना” का भाव विकसित हुआ


  • कोरोना की संभावित तीसरी लहर के लिए सरकार की पूरी तैयारी – मुख्यमंत्री श्री चौहान


  • मुख्यमंत्री श्री चौहान ने डॉक्टर्स डे पर किया डॉक्टर्स से संवाद और उनका सम्मान

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने Doctors Day 2021 के अवसर पर सभी डॉक्टर्स का आभार व्यक्त किया है। उन्होने कहा कि मैं मध्यप्रदेश के सभी डॉक्टर्स जिन्होंने पूरी लगन, समर्पण और निष्ठा से कोविड 19 की दूसरी लहर में मरीज़ों का इलाज किया, इलाज करते हुए संक्रमित भी हुए और अपना बलिदान दिया, ऐसे सभी डॉक्टर्स के चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करता हूं।

सीएम शिवराज ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर में डॉक्टर्स के समर्पण का स्तर ऐसा रहा कि कई डॉक्टर संक्रमित हुए और कई ने स्वयं को बलिदान कर दिया। उन्होने कहा कि आज हम कृतज्ञ है उन सभी डॉक्टर्स के जिन्होने दिन रात एक करके मरीजों का इलाज किया और यही कारण है कि मध्यप्रदेश में रिकवरी रेट साढ़े 98 प्रतिशत से ज्यादा है। हम ऐसे सभी डॉक्टर्स का आभार व्यक्त करते हैं धन्यवाद देते हैं।

इसी के साथ सीएम शिवराज ने कहा कि मध्यप्रदेश ने तीसरी लहर के मुकाबले की तैयारी शुरू कर दी है। रोज लगभग 75 हजार टेस्ट किए जा रहे हैं, परसों 35 पॉजिटिव केस आए थे, कल 38 और आज 40 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। सीएम ने कहा कि अगर हम लापरवाह हुए तो नंबर बढ़ेगा, नंबर बढ़ा तो संक्रमण की दर बढ़ेगी, संक्रमण दर बढ़ी तो खतरा बढ़ेगा। फिर वो नौबत न आए कि हमें फिर लॉकडाउन करना पड़े इसलिए मेरी प्रार्थना है कि कोविड के संक्रमण को रोकने के अनुकूल व्यवहार करें। हाथ स्वच्छ रखें, ग्राहक हो, दुकानदार हो या पर्यटक हो, सभी कोविड के प्रोटोकॉल का पालन करें। सीएम ने कहा कि हम पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं कि जनता के सहयोग से तीसरी लहर की तैयारी कर ये प्रयास करें कि प्रदेश फिर संकट में न पड़े।

 

Source link

I am only use feed rss url of the following postowner. i am not writter,owner, of the following content or post all credit goes to Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *