MP Information: ये सीता भी है, काजल भी और रीना भी, इससे शादी मत करना, सबकुछ लुटा दोगे

होशंगाबाद. मध्य प्रदेश के होशंबाद जिले से पुलिस ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया, जो लोगों से शादी कर घर से माल उड़ा ले जाती थी. महिला की एक 10 साल की बेटी भी है. उसके बावजूद वह इस धंधे में उतर गई. पुलिस ने लुटेरी दुल्हन के साथ-साथ उसके गैंग के सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक इसी साल 15 मई को होशंगाबाद के पिपरिया में रहने वाले रामनारायण रघुवंशी की शादी धूमधाम से रीना तिवारी से हुई. चूंकी, घर में शादी का माहौल था, तो किसी ने अनहोनी की बात भी नहीं सोची. सभी नई दुल्हन के स्वागत में ही जुटे हुए थे. इस बीच शादी के ठीक दो दिन बाद दुल्हन अचानक गायब हो गई. ये देख घरवालों के होश उड़ गए.

काफी देर तक तलाशा महिला को

घरवालों ने रीना को तलाशना शुरू किया. सुबह से रात हो गई, लेकिन वो नहीं मिली. घरवाले मामला समझ गए और उसके कमरे की तलाशी ली. पता चला कि घर से नकदी और जेवर भी गायब हैं. इसके बाद रामनारायण ओर उनके परिजनों ने पिपरिया के मंगलवारा थाने में महिला की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. शिकायत मिलते ही पुलिस ने छानबीन शुरू की और जाल बिछाया. पुलिस ने मुखबिरों को भी एक्टिव किया. मुखबिरों ने बताया कि रीना जबलपुर में है.

लुटेरी दुल्हन के गैंगमेंबर भी गिरफ्तार

पुलिस ने महिला को जबलपुर से गिरफ्तार कर लिया. पिपरिया SDOP शिवेंदु जोशी ने बताया कि रीना तिवारी से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसके कई राज खुले. लुटेरी दुल्हन ने अपने नाम रीना तिवारी उर्फ रीना ठाकुर उर्फ काजल चौधरी, सीता बताए. महिला के साथ पुलिस ने पिपरिया में शादी कराने वाले मीडिएटर पप्पू उर्फ ओमप्रकाश किरार, ज्योति उर्फ पूजा और आकाश को भी पकड़ लिया.

आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि सभी मिलकर ऐसे लोगों को निशाना बनात थे, जिनकी शादी नहीं हो रही थी. इन लोगों की तलाश करने के बाद मीडियेटर पप्पू उर्फ ओमप्रकाश किरार, ज्योति उर्फ पूजा और आकाश उनसे संपर्क करते और शादी की बात तय कराते. युवकों को रीना से मिलवाया जाता और शादी करा दी जाती थी. योजना के मुताबिक, कुछ दिन बाद रीना पति के घर से सबकुछ समेटकर चंपत हो जाती. सभी आरोपी मिलकर माल बांट लेते थे.

Source link

I am only use feed rss url of the following postowner. i am not writter,owner, of the following content or post all credit goes to Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *