Viral Information: 7 फेरों के बाद मांग भरने के ठीक पहले दुल्हन ने शादी से किया इनकार, Ranchi में धरने पर बैठे बाराती

कामरान, रांची: भारत में आजकल शादियों का सीजन चल रहा है. इस बीच हर दिन अजीबोगरीब वजहों से बारात लौटने या शादी टूटने की खबरें सामने आ रही हैं. ऐसा ही एक मामला झारखंड (Jharkhand) के रांची (Ranchi) से सामने आया है. यहां मांग भरने के ठीक पहले दुल्हन उठकर मंडप से चली (Bride Refused To Marry After Seven Phere) गई, जिसके बाद हड़कंप मच गया. फिर बाराती दुल्हन के घर के दरवाजे पर धरने पर बैठ गए.

धरने पर बैठे बारातियों ने रखी ये मांगें

बता दें कि ये मामला रांची के धुर्वा थाना इलाके के मौसीबाड़ा क्षेत्र का है. यहां एक शादी (Wedding) में हलचल तब मच गई, जब दुल्हन मंडप से उठकर चली गई और शादी से इनकार कर दिया. इसके बाद दूल्हे (Groom) पक्ष के लोग दुल्हन के घर के सामने धरने (Procession Sat On Strike In Ranchi) पर बैठ गए और मांग करने लगे कि या तो दुल्हन शादी करके बारात के साथ दूल्हे के घर चले या फिर शादी में हुआ खर्च लड़की वाले तुरंत वापस करें.

मनाने के बाद भी दुल्हन ने नहीं बदला फैसला

हालांकि शादी से इनकार करने के बाद दूल्हे और दुल्हन पक्ष के लोगों ने बार-बार लड़की को अपना फैसला बदलने के लिए मनाया, लेकिन वह नहीं मानी. दुल्हन ने कहा कि वह अपना फैसला नहीं बदल सकती. वह किसी भी हाल में ये शादी नहीं करेगी.

ये भी पढ़ें- रूह कांप जाएगी हॉरर किलिंग की ये दास्तान सुनकर, बहन-जीजा पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां

मंडप से उठकर चली गई दुल्हन

जान लें कि रांची के मांडर इलाके के रहने वाले विनोद लोहरा की शादी धुर्वा की रहने वाली चंदा लोहरा के साथ तय हुई थी. बीते 29 जून को विनोद बारात लेकर चंदा के घर पहुंचा था. पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक, शादी की सभी रस्में शुरू हुईं, वरमाला हो गई और दोनों ने सात फेरे भी ले लिए. लेकिन जब सिंदूर दान करने की बारी आई तो दुल्हन चंदा अचानक मंडप से उठ कर चली गई.

इस वजह से दुल्हन ने शादी से किया इनकार

दुल्हन के अचानक मंडप से जाने की वजह से सनसनी फैल गई. दुल्हन ने अपने माता-पिता से कहा कि वह शादी नहीं करना चाहती है क्योंकि उसे लड़का पसंद नहीं है.

ये भी पढ़ें- पूर्व BJP सांसद शरद त्रिपाठी का निधन, स्मृति ईरानी ने किया भावुक ट्वीट

मामले को लेकर लड़की के पिता जगदीश लोहरा का कहना है कि लड़की शादी के लिए तैयार नहीं है और लड़के पक्ष के लोग शादी में खर्च हुए पैसे को मांग रहे हैं. लेकिन उनके पास पैसे नहीं हैं.

LIVE TV

Source link

I am only use feed rss url of the following postowner. i am not writter,owner, of the following content or post all credit goes to Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *