Sports

जब MS Dhoni के बर्थडे पर Rohit Sharma ने ऐसे लिए मजे, इंटरनेट पर Video ने मचाया तहलका

जब MS Dhoni के बर्थडे पर Rohit Sharma ने ऐसे लिए मजे, इंटरनेट पर Video ने मचाया तहलका

नई दिल्ली: टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी शानदार बल्लेबाजी के अलावा अपने मजेदार कमेंट्स के लिए भी जाने जाते हैं. अक्सर प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्हें मीडिया से मजाकिया अंदाज में बात करते देखा गया है और फैंस को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आता है.

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) 7 जुलाई को 40 साल के हो गए हैं और इस खास मौके पर रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

धोनी ने बर्थडे पर रोहित का जबर्दस्त रिएक्शन

दरअसल आईसीसी ने धोनी (MS Dhoni) को जन्मदिन विश करने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर रोहित (Rohit Sharma) की एक वीडियो शेयर की. ये वीडियो 2019 वर्ल्ड कप का है. 6 जुलाई 2019 में हुए फाइनल लीग मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित (Rohit Sharma) से धोनी के (MS Dhoni) जन्मदिन के बारे में पूछा गया. जिस पर रोहित ने बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए कहा, ‘क्या बोलू यार, बर्थडे में क्या बोला जाता है, हैपी बर्थडे’.

 

इसके बाद रोहित (Rohit Sharma) ने आगे कहा, ‘कल ट्रैवल डे है, अभी पता नहीं की मैनचेस्टर जाएंगे या बर्मिंघम, बस में ही केक कटिंग होगी, फोटो-वोटो भेजेंगे आपको’. रोहित के इस रिप्लाए के बाद कमरे में बैठे सभी लोग हंसने लगे.

ऐसा करने वाले भारत के एकलौते कप्तान 

एमएस धोनी ने भारत के लिए बतौर कप्तान तीन आईसीसी ट्रॉफी जीती है. धोनी की कप्तानी में भारत आईसीसी वर्ल्ड टी-20 (2007), क्रिकेट वर्ल्ड कप (2011) और आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी (2013) का खिताब जीत चुका है. इसके अलावा भारत 2009 में पहली बार टेस्ट में नंबर एक बना था.

इसके अलावा माही ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा 192 बार खिलाड़ियों को स्टंप किया है. उनके नाम टेस्ट में 38, वन-डे में 120 और टी-20 में 34वीं बार स्टंपिंग का रिकॉर्ड है.

Source link

I am only use feed rss url of the following postowner. i am not writter,owner, of the following content or post all credit goes to Source link

Related posts

31 साल की उम्र में खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर? WC क्या IPL टीम से भी होंगे बाहर!

admin

Discus thrower Vinod Kumar loses Paralympics bronze, declared ineligible in classification reassessment | Tokyo Paralympics Information – Occasions of India

admin

Tokyo Olympics: शर्मनाक! महिला हॉकी टीम की खिलाड़ी के घर के बाहर हुआ हंगामा, ओलंपिक में हार पर मचा बवाल

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
189728755