सिंधिया के केंद्र में मंत्री बनने पर कांग्रेस ने शिवराज सरकार के मंत्री को भेजा Burnol

सिंधिया के केंद्र में मंत्री बनने पर कांग्रेस ने शिवराज सरकार के मंत्री को भेजा Burnol

भोपाल. ज्योतिरादित्य सिंधिया के नरेंद्र मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री बनने पर मध्य प्रदेश बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं के बीच जुबानी जंग गहरा गई है. इस कड़ी में कांग्रेस के एक नेता ने शनिवार को मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) को ‘जलन नाशक’ बरनॉल (Burnol) क्रीम भेजी है. दरअसल नरोत्तम मिश्रा ने गुरुवार को कहा था कि जो लोग पूर्व कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होने से जलन महसूस कर रहे हैं उन्हें बरनॉल (एक क्रीम जिसका उपयोग जलने वाली चोटों पर उपचार के लिए किया जाता है) दी जानी चाहिए.

मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा, ‘जब कांग्रेस ने सिंधिया के विश्वासघात के बारे में बयान जारी किया, तो मिश्रा ने कहा कि वो हमें बरनॉल भेजेंगे. अब हमने मिश्रा को बरनॉल मरहम की दो ट्यूब भेजी है क्योंकि उन्हें इसकी अधिक जरुरत है.’ उन्होंने कहा कि मरहम की ट्यूबों को एक ई-कॉमर्स साइट के जरिए भेजा गया है. सलूजा ने कहा कि उनमें से एक ट्यूब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की ओर से है क्योंकि नरोत्तम मिश्रा की नजर उनके पद पर थी. एक अन्य ट्यूब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की ओर से है क्योंकि मिश्रा उनके प्रति आसक्त हैं और लगातार उनके बारे में बात करते हैं.

प्रदेश बीजेपी के सचिव राहुल कोठारी ने कहा कि यह कांग्रेस की एक हल्की हरकत है. कोठारी ने पलटवार करते हुए कहा, यह कांग्रेस की ओछी हरकत है. विपक्षी दल हमें बताए कि कमलनाथ को किस तरह के मरहम की जरुरत है क्योंकि वो केवल हवाई यात्रा करते हैं और अब सिंधिया उड्डयन मंत्री बन गए हैं.

बता दें कि मार्च 2020 में ज्योतिरादित्य सिंधिया की सरपरस्ती में कांग्रेस के 22 बागी विधायक विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो गए थे. इसके कारण तत्कालीन कमलनाथ सरकार गिर गई थी. इसके तत्काल बाद शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में बीजेपी मध्य प्रदेश की सत्ता में लौट आई थी. (भाषा से इनपुट)

Source link

I am only use feed rss url of the following postowner. i am not writter,owner, of the following content or post all credit goes to Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top
%d bloggers like this: