Sports

MS Dhoni ने फिर जीता सबका दिल, चुपके से ठेले वाले को दान किए इतने रुपये

MS Dhoni ने फिर जीता सबका दिल, चुपके से ठेले वाले को दान किए इतने रुपये

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) जितना क्रिकेट में अपनी कामयाबी को लेकर मशहूर हैं उतना ही वो अपने नेक कामों की वजह से लोगों के दिल में जगह बना लेते हैं. लेकिन हाल ही में धोनी ने एक और ऐसा काम किया है जिसकी वजह से आपके दिल में उनके लिए और जगह बन जाएगी.     

धोनी ने किया एक और नेक काम 

हाल ही में एक खबर सामने आई है कि धोनी (MS Dhoni) ने एक ठेले से चने खाए थे. जिसके बाद उन्होंने उस ठेले वाले के पैसे नहीं चुकाए. लेकिन उन्होंने बाद में ऐसा कुछ किया जिससे एक बार फिर सबका दिल उन्होंने जीत लिया. धोनी चुपचाप उस ठेले वाले के पास गए और चुपचाप 35 हजार रुपये रख कर चले आए. इस ठेले वाले का नाम भी महेंद्र ही है.

Video देखने के लिए यहां क्लिक करें https://fb.watch/v/1krWVJ1K5/

धोनी ने जीता दिल 

इस ठेले वाले ने भी धोनी (MS Dhoni) को लेकर एक बहुत अच्छा बयान दिया है. एक यूट्यूब चैनल से बात करते हुए उस ठेले वाले ने कहा, ‘धोनी ने कभी भी उधार चने नहीं खाए, वो हमेशा पैसे देकर ही चने खाते हैं. वैसे तो मुझे धोनी से मिलना चाहिए था लेकिन वो खुद आकर मुझसे मिले. वो जब भी चना खाते हैं तो मुझे ही याद करते हैं.’ 

लंबे समय से धोनी खा रहे चने 

इस चने वाले ने ये भी बताया कि जब धोनी (MS Dhoni) रांची कॉलेज के मैदान में क्रिकेट खेलने आते थे तब भी उनसे चने खाया करते थे. ठेले वाले ने बताया कि धोनी चुपचाप 35 हजार रुपए मेरे ठेले पर रखकर चले गए. बाद में ठेले पर काफी भीड़ भी लग गई थी. धोनी ने कोई उधार नहीं किया था बल्कि अपनी खुशी से ही दान किया था.

Source link

I am only use feed rss url of the following postowner. i am not writter,owner, of the following content or post all credit goes to Source link

Related posts

इंस्टाग्राम पर मेसी की इस तस्वीर ने बनाया लाइक्स का रिकॉर्ड, रोनाल्डो को पछाड़ा

admin

भारतीय टीम लॉर्ड्स टेस्ट के लिए लंदन रवाना, सौरव गांगुली भी रहेंगे मौजूद

admin

टीम इंडिया के मेंबर को कोरोना होने से सनसनी, मैनचेस्टर टेस्ट पर सस्पेंस पैदा

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
189728755