Nation News

भीषण हादसा! कार के ऊपर चढ़ी बस, देखते ही देखते जिंदा जल गए 5 लोग

रामगढ़: झारखंड (Jharkhand) के रामगढ़ (Ramgarh) में आज (बुधवार को) एक भीषण दुर्घटना (Jharkhand Accident) हो गई, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई है. वहीं 2 अन्य लोग घायल हो गए हैं. रामगढ़ के एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि रामगढ़ जिले के रजरप्पा पुलिस थाना इलाके में गोला-रामगढ़ रोड पर मुरबंदा लारी के पास सुबह लगभग आठ बजे एक कार की दूसरी तरफ से आ रही बस से आमने-सामने की भीषण टक्कर (Bus Hit Car) हो गई. कार के ऊपर बस चढ़ गई. फिर कार में सवार सभी पांच लोग वहीं बुरी तरह फंस गए.

बुरी तरह जलने से नहीं हो पा रही शवों की पहचान

उन्होंने कहा कि थोड़ी ही देर बाद कार में आग लग गई और एक लड़के और दो महिलाओं समेत सभी पांच लोगों की मौके पर ही जलकर मौत (Five People Burnt Alive In Car) हो गई. दुर्घटना में मारे गए लोगों के शव इतनी बुरी तरह जल गए हैं कि उनकी पहचान मुश्किल हो गई है. सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है और उनके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- दिनदहाड़े पति पर पेट्रोल छिड़क लगा दी आग, फिर पत्थर से कुचल-कुचल कर मार डाला

रामगढ़ एसपी ने बताया कि गाड़ी पटना के आलोक रौशन के नाम रजिस्टर है. मृतकों की पहचान और अन्य कार्रवाई के लिए पटना पुलिस से संपर्क किया गया है.

डिवाइडर से टकराकर कार पलटी

एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि एक और दुर्घटना कुज्जू घाटी में हुई. बिहार के शेखपुरा से पांच लोग रजरप्पा स्थित छिन्नमस्तका मंदिर के दर्शन के लिए कार से आ रहे थे. सुबह लगभग साढ़े आठ बजे तेज स्पीड के कारण कुज्जू घाटी में संतुलन बिगड़ जाने से कार सड़क के डिवाइडर से टकराकर पलट गई. इससे कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए, जिसमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें- पहले साली को घर से लेकर भागा, फिर पत्नी की आई याद और मिलकर कर दिया ऐसा काम

पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव

उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायलों को रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है जबकि अन्य दो लोगों का रामगढ़ में ही इलाज किया जा रहा है. दुर्घटना में मारे गए दोनों लोगों के शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिए गए हैं. अभी मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है.

VIDEO-



Source link

I am only use feed rss url of the following postowner. i am not writter,owner, of the following content or post all credit goes to Source link

Related posts

Drones Noticed at Samba in J&Okay Close to Necessary Military Set up, A couple of Rounds Fired

admin

लखनऊ में बैठकों का दौर जारी, लंच पर केशव मौर्या के घर पहुंचे CM Yogi Adityanath

admin

Congress में बड़े बदलाव की तैयारी, Kamal Nath बनेंगे कार्यकारी अध्यक्ष; Rahul Gandhi संभालेंगे संसद में पार्टी की कमान?

admin

Leave a Comment

%d bloggers like this:
189728755