फोल्डेबल Samsung W22 5G फोन 13 अक्टूबर को होगा लॉन्च, पोस्टर में दिखा डिज़ाइन :shivpurinews.in

Samsung W22 5G कंपनी का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा, जो कि चीन में आधिकारिक रूप से कल 13 अक्टूबर को लॉन्च होने वाला है। जैसे कि नाम से समझ आता है कि सैमसंग डब्ल्यू22 5जी फोन Samsung W21 5G का सक्सेसर होगा, जिसे पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया गया था। फोन का पोस्टर ऑनलाइन सामने आया है, जिसमें फोन के डिज़ाइन को देखा जा सकता है। फोन के साथ S Pen stylus भी मिलेगा। फोन के डिज़ाइन के साथ-साथ पोस्टर में फोन की प्री-बुकिंग और सेल संबंधी डिटेल्स भी दी गई है। हालांकि, फिलहाल यह फोन चीन में ही लॉन्च किया जाने वाला है।

Samsung W22 5G फोन चीन में 13 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा, यह फोन Samsung W21 5G का सक्सेसर होगा, जिसे पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया गया था। फोन का पोस्टर ऑनलाइन सामने आया है, जिसमें सैमसंग डब्ल्यू22 5जी फोन का डिज़ाइन देखा जा सकता है। पोस्टर में फोन ब्लैक कलर में देखा जा सकता है, लेकिन फोन का हींज एरिया और लोगो गोल्डन कलर में मौजूद है। फोन के साथ S Pen stylus भी देखा जा सकता है, जो कि ब्लैक कलर का है लेकिन इसके टॉप में गोल्डन रिंग दी गई है।

जैसे कि हमने बताया फोन की प्री-बुकिंग व सेल डिटेल्स भी कथित रूप से पोस्टर में दी गई है। फोन की प्री-बुकिंग चीन में 14 अक्टूबर से शुरू जाएगी, जो कि 21 अक्टूबर तक चलने वाली है। वहीं, फोन की खरीद के लिए 22 अक्टूबर से 7 नवंबर तक उपलब्ध रहेगा।

gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक फोन Android 11 आधारित में One UI 3.1 पर काम करेगा। फोन में 7.6 इंच की प्राइमरी स्क्रीन मिलेगी और इसके साथ 6.2 इंच की कवर स्क्रीन मिलेगी, जिसके साथ 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिलेगा। इसके अलावा, फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 16 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज मिलेगी। इस फोन में इन-डिस्प्ले कैमरा और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा। फोन की बैटरी 4,400 एमएएच की होगी, जिसके साथ 25 वॉट फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।
 

 <!–

–>

Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: