Sunday, October 17, 2021
HomeGoogle Feedsसिंगल चार्ज में 108 Km चलने वाला Hero Electric स्कूटर 'फ्री' में...

सिंगल चार्ज में 108 Km चलने वाला Hero Electric स्कूटर ‘फ्री’ में लाएं घर, जानें ऑफर :shivpurinews.in

-

इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) ने एक जबरदस्त फेस्टिव ऑफर निकाला है। कंपनी इस साल दिवाली के उपलक्ष पर ग्राहकों को Hero इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) को फ्री में घर ले जाने का मौका दे रही है। हीरो ने एक लकी ड्रॉ ऑफर (Lucky draw offer) शुरू किया है, जिसे जीतने वाले व्यक्ति को एक हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर मुफ्त मिलेगा। यूं तो यह ऑफर 7 अक्टूबर से शुरू हो चुका है, लेकिन आपके पास इसमें भाग लेगे के लिए अभी भी कुछ हफ्तों का समय बचा है। निश्चित तौर पर ऑफर सुनने में ही आकर्षक लगता है, इसलिए इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए नीचे पढ़ें।

Hero Electric ने Diwali सीज़न के आगमन पर एक खास लकी ड्रॉ ऑफर की घोषणा की है, जो 7 अक्टूबर से शुरू हो चुका है और 30 दिनों तक चलेगा। इस ड्रॉ के विजेता को एक इलेक्ट्रिक स्कूटर मुफ्त मिलेगा। इस ऑफर की समय सीमा के अंदर Hero के किसी भी इलेक्ट्रिक स्कूटर मॉडल को खरीदने वाले ग्राहक की एंट्री इस ड्रॉ में अपने आप हो जाएगी। इस दौरान कंपनी रोज़ाना एक लकी ड्रॉ निकालेगी, जिसमें किसी एक व्यक्ति का नाम होगा और उस व्यक्ति को उसके स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत रिफंड कर दी जाएगी। इस तरह उस विजेता को उसका स्कूटर लगभग ‘मुफ्त’ में मिले जाएगा।

यदि आप भी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर (Electric two-wheeler) को खरीदने के इच्छुक है, तो यह आपके लिए बेहतरीन समय है। लकी ड्रॉ ऑफर के साथ-साथ इस दौरान सभी टू-व्हीलर मॉडल पर ग्राहकों को 5-साल की एक्सटेंडेट वारंटी भी दी जा रही है। ग्राहक ऑफलाइन के साथ-साथ ऑनलाइन बुकिंग का फायदा भी उठा सकते हैं, जिसमें फ्री होम डिलीवरी की जाएगी।

हीरो इलेक्ट्रिक के पोर्टफोलियो में कई इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद हैं, जिनकी कीमत 46,640 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है। इसका मॉडल नेम Hero Electric Flash LX (VRLA) है और यह सिंगल चार्ज में 50 किलोमीटर की रेंज देता है। इसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है। इसका बैटरी पैक फुल चार्ज होने में 8-10 घंटे का समय लगाता है। वहीं, पोर्टफोलियो का सबसे महंगा मॉडल 74,240 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) में बेचा जा रहा है, जिसकी टॉप स्पीड 45 Kmph (किलोमीटर प्रति घंटा) है और यह सिंगल चार्ज में 108 किलोमीटर की रेंज देता है। इसकी बैटरी को 5 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। इसका मॉडल नेम Hero Electric Photon Hx है।<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source by [author_name]

Stay Connected

3,450FansLike
3,800FollowersFollow
100FollowersFollow
13,100FollowersFollow
%d bloggers like this: