Sunday, October 17, 2021
HomeMp NewsINDORE : गुंडे ने शायराना अंदाज में दी धमकी, पुलिस ने कहा-...

INDORE : गुंडे ने शायराना अंदाज में दी धमकी, पुलिस ने कहा- डंडे मारकर सबक सिखाएंगे :shivpurinews.in

-

इंदौर. इंदौर में कानून व्यवस्था (Law & Order) का ये हाल है कि अब गुंडे बदमाश शायराना अंदाज में पुलिस को धमकाने लगे हैं. हत्या की कोशिश के मामले में गिरफ्तार एक गुंडे के भाई ने सोशल मीडिया के जरिए पुलिस को धमकाया (Threat) है कि अभी तो ये ट्रेलर है, आगे और भी बेहतरीन नजारा दिखाएंगे.

इंदौर के द्वारकापुरी इलाके में 7 दिन पहले भविष्य निधि के एक कर्मचारी पर सुनील नाम के गुंडे ने चाकू से हमला किया था. सुनील अब पुलिस की गिरफ्त में है. इससे नाराज उसके भाई दिनेश ने इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट डाला है उसमें पुलिस को धमकी दी गयी है.

अभी तो धारा 307 है फिर…
सुनील के भाई दिनेश ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि अभी तो धारा 307 (हत्या की कोशिश) हुई है. 302 (हत्या) बाकी हैं. वक्त का इंतजार कीजिए जनाब वादा है बेहतर नहीं बहुत बेहतरीन नजारा दिखाएंगे. दिनेश ने खुद को मुंबई का डॉन माया भाई बताया है. इसमें उसने सीधे सीधे हत्या की धमकी दी है. दिनेश पर भी इंदौर के कई थाना क्षेत्र में दर्जन भर से अधिक अपराध दर्ज हैं. दिनेश का भाई सुनील अभी जेल में बंद है.
भविष्य निधि कर्मचारी पर किया था हमला
हमले की ये घटना रिलेक्स गार्डन के पीछे की है. ऋषि पैलेस इलाके में रहने वाले सुनील चौहान और उसके साथी संदीप प्रजापत ने शनिवार रात सोनू सोलंकी की पीठ में चाकू मार दिया था. अब दोनों आरोपी जेल में हैं. सुनील पर तोड़फोड़, मारपीट और चाकूबाजी के अपराध दर्ज हैं. पुलिस जब दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने गयी तो दोनों ने दीवार फांदकर भागने की कोशिश की. इसमें दोनों के हाथ पैर में फ्रैक्चर हो गया.

पुलिस ने उसी की भाषा में दिया जवाब
सोशल मीडिया की पोस्ट सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आ गयी. पुलिस का कहना है सड़क पर डंडे मारकर उन्हें सबक सिखाया जाएगा. द्वारिकापुरी थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच जांच में जुटी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source by [author_name]

Stay Connected

3,450FansLike
3,800FollowersFollow
100FollowersFollow
13,100FollowersFollow
%d bloggers like this: