Thursday, December 2, 2021
HomeGoogle Feeds10 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आती है ये दमदार Smartwatch,...

10 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आती है ये दमदार Smartwatch, मिलेंगे 13 स्पोर्ट्स मोड : Shivpurinews.in

- Advertisement -

भारत में Noise X-Fit 1 स्मार्टवॉच को पेश कर दिया गया है. यूज़र्स इस स्मार्टवॉच को अमेज़न इंडिया (Amazon India) पर प्री-ऑर्डर कर सकते हैं. लॉन्च के उपलक्ष में ये अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर 2,999 रुपये और नॉइस वेबसाइट पर 5,999 रुपये में उपलब्ध है. आपको बता दें कि ये स्मार्टवाच 26 नवंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी. ये स्मार्टवॉच एक रेकटेंगल, सिंगल साइड बटन और एक सिलिकॉन स्ट्रैप को सपोर्ट करती है. इसमें मेटल की फिनिशिंग है और इसका वजन 30 ग्राम से भी हल्का है.

क्या है स्मार्टवाच के स्पेशल फीचर्स? Noise X-Fit 1 स्मार्टवॉच में एक SpO2 ट्रैकर का फीचर भी है जो बॉडी में ऑक्सीजन लेवल को ट्रैक करता है. Noise X-Fit 1 स्मार्टवॉच में IP68 रेटिंग के साथ स्प्लैश और स्वेट रेसिस्टेंट जैसे फीचर्स भी है.

(ये भी पढ़ें- काफी सस्ता हुआ 44 मेगापिक्सल कैमरे वाला Vivo का धांसू 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 33W की फ्लैशचार्जिंग) 

Noise X-Fit 1 स्मार्टवॉच में 1.52-इंच IPS TruView का  डिस्प्ले है. स्मार्टवॉच का सिलिकॉन स्ट्रैप पारंपरिक बकल क्लोजर के साथ आता है. ये स्मार्टवॉच SpO2 ब्लड में ऑक्सीजन के लेवल, हार्ट रेट, नींद के पैटर्न और स्ट्रेस लेवल की निगरानी करने में सक्षम है. स्मार्टवॉच में क्विक रिप्लाई और स्मार्ट DND फीचर भी हैं.

कितनी है कीमत?
इस साल की शुरुआत में, भारत में NoiseFit Core को सिर्फ 2,999 रुपये में लॉन्च किया गया था. इसमें ब्लैक और सिल्वर दो कलर ऑप्शन मिलते हैं. नॉइज़ कोर स्मार्टवॉच में 1.28-इंच की TFT डिस्प्ले है,  जिसका रेज़ोलूशन 240×240 पिक्सल है.

(ये भी पढ़ें- Realme से लेकर OnePlus तक, बड़ी बैटरी और फास्ट चार्जिंग के साथ आते हैं ये दमदार स्मार्टफोन, ज़्यादा नहीं है कीमत)

डायल के दाईं ओर सिंगल क्राउन बटन के साथ घड़ी में जिंक अलॉय मेटल बॉडी है. ये हार्ट रेट मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर सहित हेल्थ सेंसर के साथ आता है, और 13 स्पोर्ट्स मोड के साथ आता है. घड़ी को Android 7 या iOS 9.0 और इसके बाद के वर्जन चलाने वाले Android डिवाइस के साथ जोड़ा जा सकता है.

आपको बता दें कि इस स्मार्टवाच कि बैटरी लाइफ 10 दिनों की है, और इसकी बैटरी कि क्षमता 210mAh है. कंपनी का दावा है कि इसे एक बार चार्ज करने पर 7 दिन और स्टैंडबाय पर 30 दिन तक चल सकता है.

Tags: Portable gadgets, Tech news, Tech news hindi

Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

%d bloggers like this: