Wednesday, December 1, 2021
HomeTechnology5,000mAh की बैटरी के साथ आएगा OnePlus 10 Pro फोन! स्पेसिफिकेशन लीक...

5,000mAh की बैटरी के साथ आएगा OnePlus 10 Pro फोन! स्पेसिफिकेशन लीक : Shivpurinews.in

- Advertisement -

OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन के कई रेंडर्स लीक होने के बाद अब इसके स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो गए हैं। स्पेसिफिकेशन से जानकारी मिली है कि यह फोन अपने पिछले वर्ज़न OnePlus 9 Pro की तुलना में प्रोसेसर और बैटरी को लेकर इम्प्रूवमेंट्स के साथ दस्तक देगा। नई लीक में कहा गया है कि वनप्लस 10 प्रो फोन Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ दस्तक देगा। लीक के मुताबिक, नए फोन में 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम कैमरा मौजूद नहीं होगा, लेकिन सेल्फी कैमरा में पिछले मॉडल की तुलना में अपग्रेड मिलेगा।

91Mobiles की रिपोर्ट में टिप्सटर Steve Hemmerstoffer (aka OnLeaks) का हवाला देते हुए जानकारी दी गई है कि OnePlus 10 Pro फोन में 6.7 इंच QHD+ डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिलेगा। इसके अलावा, फोन Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा, जो कि अभी लॉन्च भी नहीं हुआ है। इसके साथ 12 जीबी LPDDR5 रैम और 256 जीबी UFS 3.1 स्टोरेज मिल सकती है। फोन IP68 रेटिंग के साथ आ सकता है, जिसके साथ 5,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी। यह OnePlus 9 Pro में मौजूद 4,500 एमएएच की बैटरी से ज्यादा है।

इसके अलावा, वनप्लस 10 प्रो फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा, जिसके साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 8 मेापिक्सल का टेलीफोटो लेंस मिल सकता है। पुरानी लीक के मुताबिक, OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन में OnePlus 9 Pro स्मार्टफोन की तरह ज़ूम क्षमता दी जाने वाली है, लेकिन फिलहाल यह साफ नहीं है कि कंपनी नए फोन में नया कैमरा सेंसर देगी या नहीं। फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है, जो कि पिछले मॉडल में 16 मेगापिक्सल है।

वनप्लस 10 प्रो नए रेंडर में देखा जा सकता है कि फोन में नया डिज़ाइन दिया जा सकता है, जिसमें बड़े आकार का कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा जो कि फोन के बाएं किनारे से मिला होगा।

स्मार्टफोन का केस रेंडर हाल ही में लीक हुआ था, जिससे संकेत मिलता है कि फोन का वॉल्यूम बटन फोन के बाएं किनारे पर स्थित होगा जबकि पावर बटन को दाएं किनारे पर जगह दी जाएगी।

वनप्लस 10 प्रो को कंपनी द्वारा फिलहाल घोषित नहीं किया गया है, लेकिन पुरानी लीक से संकेत मिलते हैं कि फोन चीन में जनवरी महीने में आ सकती है वहीं फोन का ग्लोबल लॉन्च साल 2022 की पहली तिमाही में किया जाएगा।

 <!–

–>

Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

%d bloggers like this: