Wednesday, December 1, 2021
HomeGoogle FeedsWhatsApp पर अब 7 दिन के बाद भी कर सकेंगे मैसेज को...

WhatsApp पर अब 7 दिन के बाद भी कर सकेंगे मैसेज को Delete for Everyone! : Shivpurinews.in

- Advertisement -

WhatsApp कथित तौर पर मैसेज को सभी के लिए डिलीट करने की समय सीमा बढ़ाने पर काम कर रहा है। जब आप अपने द्वारा भेजे गए मैसेज को डिलीट करते हैं तो उसमें Delete for everyone के लिए ऑप्शन आता है। फिलहाल व्हाट्सएप आपको 1 घंटे, 8 मिनट, 16 सेकंड के भीतर Delete for everyone की परमिशन देता है। इस निर्धारित अवधि के बाद आप सभी के लिए मैसेज को डिलीट नहीं कर पाते हैं। अब व्हाट्सएप इस समय सीमा को बढ़ाने के लिए काम कर रहा है। हालाँकि अभी इस अपडेट पर काम चल रहा है और अभी यह बीटा टेस्टर के लिए भी उपलब्ध नहीं है। व्हाट्सएप इसके पहले मैसेज डिलीट करने की किसी भी सीमा को हटाने पर काम कर रहा था, लेकिन लगता है कि अब प्लान बदल दिया गया है। 

WABetaInfo की रिपोर्ट है कि WhatsApp Desktop beta 2.2147.4 पर मैसेज डिलीट करने की फीचर का एक नया अपडेट देखा गया है। लेटेस्ट बीटा अपडेट से पता चलता है कि व्हाट्सएप अब मैसेज हटाने की समय सीमा को 1 घंटे, 8 मिनट, 16 सेकंड से बदलकर 7 दिन और 8 मिनट करने की योजना बना रहा है। WABetaInfo ने यह दिखाने के लिए एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया कि मैसेज हटाने के ऑप्शन उस मैसेज के लिए दिखाई देते हैं जो कम से कम एक दिन पुराना है।

जैसा कि बताया गया है, व्हाट्सएप ने कथित तौर पर मैसेज को हटाने के लिए किसी भी समय सीमा को हटाने की योजना बनाई थी। अभी के लिए यह 7 दिन और 8 मिनट की समय सीमा निर्धारित करने की योजना बना रहे हैं। ट्रैकर का कहना है कि यह फीचर अभी भी डेवलेपमेंट स्टेज में है। ऐसी संभावना है कि व्हाट्सएप आधिकारिक रिलीज या सोशल अकाउंट से इसके बारे में सूचना जारी करने से पहले फिर से प्लान बदल भी सकता है। 

चूंकि यह अभी भी डेवलेपमेंट में है, यह फीचर लेटेस्ट व्हाट्सएप डेस्कटॉप बीटा 2.2147.4 पर भी यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं होगी। व्हाट्सएप कथित तौर पर एक और फीचर पेश करने पर भी काम कर रहा है जो ऑडियो मैसेज को प्लेबैक करने दौरान तेज करेगा। यह उसी तरह काम करेगा जिस तरह से वॉयस नोट्स को 1.5x या 2x तक चलाया जा सकता है जब वे दोबारा प्ले किए जाते हैं। एक ऑडियो मैसेज अनिवार्य रूप से एक फॉरवार्डेड वॉयस नोट या कोई अन्य ऑडियो है जिसे सेंडर ने भेजे जाने पर रिकॉर्ड नहीं किया होता है। हालांकि इस फीचर को iOS डिवाइस पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया था, लेकिन माना जा रहा है कि एंड्रॉयड डिवाइसेज को जल्द ही यह फीचर मिल सकता है।

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

%d bloggers like this: