Saturday, November 27, 2021
HomeTechnologyHiPi शॉर्ट वीडियो ऐप पर अब कर सकेंगे 'Shopping', लेटेस्ट अपडेट में...

HiPi शॉर्ट वीडियो ऐप पर अब कर सकेंगे ‘Shopping’, लेटेस्ट अपडेट में जुड़ा यह फीचर… : Shivpurinews.in

- Advertisement -

भारत में पिछले साल TikTok बैन होने के बाद इसके कई भारतीय विकल्प पेश किए गए थे। Zee5 का HiPi ऐप भी उन्हीं में से एक है, जो कि एक शॉर्ट वीडियो ऐप है जिसे अगस्त 2020 में लॉन्च किया गया था। वहीं, अब इस ऐप का लेटेस्ट अवतार पेश किया गया है, जिसके बाद आप ऐप में वीडियो देखते-देखते अपने मन-पसंदीदा आउटफिट की शॉपिंग भी कर सकते हैं। बता दें, HiPi का अनुभव अब-तक टिक-टॉक व बाकि शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म की तरह ही था, जिसमें वर्टिकल स्क्रोलिंग में आप एक के बाद एक शॉर्ट वीडियो देखते थे। हालांकि, शॉप फीचर के जोड़े जाने के बाद यह ऐप अपने-आप में दूसरी ऐप्स से काफी अलग बन गया है।

HiPi शॉर्ट वीडियो ऐप ने अपने प्लेटफॉर्म पर दुनिया का पहला इन-वीडियो ‘Shop’ बटन फीचर पेश किया है, जिसके तहत यूज़र्स ऐप में वीडियो देखने के साथ-साथ शॉपिंग का भी आनंद ले सकते हैं। जी हां, प्लेटफॉर्म पर शॉर्ट वीडियो देखते हुए यूज़र्स अपने मनपंसदीदा प्रोडक्ट्स की खरीदारी ऐप के माध्यम से कर सकते हैं। इसके अलावा, Hipi यूज़र्स को अपने मन-पसंदीदा वीडियो व उनके लुक को सेव करने की भी इज़ाजत देता है।

आपको बता दें, HiPi शॉर्ट वीडियो ऐप को पिछले साल अगस्त महीने में Zee5 द्वारा लॉन्च किया गया था। हालांकि, HiPi ही केवल एकमात्र प्लेटफॉर्म नहीं है जो भारत में टिकटॉक की कमी को पूरा कर सकता है, इस प्लेटफॉर्म से पहले भी कई ऐप्स हैं जो टिकटॉक के विकल्प के तौर पर काफी सफल साबित हो रहे हैं। जैसे Instagram की Reel, Bolo Indya, Chingari, Mitron, और Roposo App आदि।

HiPi पर यूज़र्स को कुछ सेकेंड्स की वीडियो बनाकर एडिट करके अपलोड करने की सुविधा प्राप्त होती है। इसके अलावा, आप अन्य यूज़र्स की वीडियो का भी आनंद इस ऐप पर ले सकते हैं।
 

<!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

%d bloggers like this: