Wednesday, December 1, 2021
HomeWorld Newsबेहिसाब दर्द झेलकर महिला ने खुद से ही तलवे पर बना लिया...

बेहिसाब दर्द झेलकर महिला ने खुद से ही तलवे पर बना लिया टैटू, लाखों रुपये ऑफर कर लोग मांग रहे फोटो : Shivpurinews.in

- Advertisement -

दुनिया में बहुत से लोगों को टैटू बनवाने का शौक होता है. कई लोग तो अपने पूरे बदन पर ही टैटू गुदवा लेते हैं. भयंकर दर्द से हटकर लोगों को टैटू बनवाना अब कूल लगने लगा है. शरीर के कई ऐसे अंग हैं जहां टैटू बनवाना काफी दर्द (Painful Tattoo) देता है. उसके बावजूद भी लोग पीछे नहीं हटते. हाल ही में एक महिला ने अपने पैर के तलवे पर टैटू (Woman Made Tattoo on Sole of Foot) बनवाया है जिसकी तस्वीर देखकर लोग पैसे देकर उसकी फोटो खरीदने को तैयार हैं.

अमेरिका के डेनवर (Denver, USA) शहर में रहने वाली 24 साल की लिलिथ (Lilith Cuoio) एक टैटू आर्टिस्ट हैं. उन्हें अपने बदन पर भी टैटू बनाना बहुत पसंद है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने पैर के तलवे पर टैटू (Tattoo Artist Made tattoo on own foot) बनाती नजर आ रही हैं. वीडियो के अनुसार लिलिथ को ये टैटू बनाने में बहुत दर्द मेहसूस हुआ.


तलवे पर टैटू बनाने से हुआ दर्दनाक अनुभव
वीडियो में लिलिथ ने बताया कि तलवे पर टैटू बनवाने से पहले उन्हें इतना दर्द कभी नहीं मेहसूस हुआ था. असल में पैर का तलवा मुलायम होता है इसलिए टैटू मशीन की सुई उसपर ज्यादा दर्द देती है. लिलिथ ने डेली स्टार वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि तलवे पर टैटू बनाने के पीछे कोई खास कारण नहीं था. उन्होंने सिर्फ शौक में तलवे पर टैटू बनाया था. मगर टैटू बनाने के बाद लोगों का ध्यान उनके पैर की तरफ खिंच गया.

महिला के पैर की फोटो देखने के लिए लोग दे रहे पैसे
लिलिथ ने बताया कि जब से उन्होंने अपने टैटू वाले वीडियो और फोटो को टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है उन्हें 1 हजार से ज्यादा मैसेज आ चुके हैं जिनमें ज्यादातर मैसेज पुरुषों के हैं जो उनके पैर के टैटू की फोटो मांग रहे हैं. कई लोग तो उन्हें फोटो के लिए पैसे देने को भी तैयार हैं. लिलिथ भी ये देखकर दंग हैं कि लोगों को उनके पैर में ऐसा क्या खास दिख रहा है जो वो पैसे भी देना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि ज्यादातर मैसेज फूट फेटिश कम्यूनिटी के लोगों से उन्हें मिले हैं. फेटिश का अर्थ होता है किसी चीज से अत्यधिक प्यार जो सनक बन जाती है. फूट फेटिश लोगों को दूसरे लोगों के पैर की तस्वीरें देखने की सनक सवाल रहती है. टिकटॉक पर लिलिथ के वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Tags: Ajab Gajab news, OMG News

Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

%d bloggers like this: