Tuesday, December 7, 2021
HomeMp Newsसरकार का फीडबैक देने समय पर पहुंच गए BJP के 'माननीय' लेकिन...

सरकार का फीडबैक देने समय पर पहुंच गए BJP के ‘माननीय’ लेकिन ‘सरकार’ ही नहीं मिले : Shivpurinews.in

- Advertisement -

भोपाल. बीजेपी के सारे विधायक (BJP MLA) आज प्रदेश भर से भोपाल पहुंचे. उन्हें सरकार के काम काज पर जनता का फीडबैक (Feedback)  देना था. विधायक तो समय पर पहुंच गए लेकिन बैठक का समय बदल दिया गया. वजह ये बताई गयी कि सीएम भोपाल में नहीं हैं.

बुधवार को बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में होने वाली विधायकों की फीडबैक बैठक का समय एन वक्त पर बदल दिया गया. आलम यह था कि बैठक के लिए विधायक और मंत्री प्रदेश मुख्यालय तक पहुंच गए थे लेकिन फिर उन्हें यह सूचना दी गई कि बैठक अब सुबह 11:00 बजे ना होकर शाम को होगी. यह बैठक सुबह 11:00 बजे उस वक्त होने वाली थी जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल से बाहर थे. लेकिन अब बैठक तब होगी जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल वापस आ जाएंगे. यह बैठक बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव और राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश लेने वाले थे.

ये था बैठक का टाइम टेबल
तय कार्यक्रम के मुताबिक बीजेपी में विधायकों से सरकार का फीडबैक लेने के लिए दो दिन बैठक बुलायी गयी थी. बुधवार को ग्वालियर-चंबल, जबलपुर, सागर रीवा और शहडोल संभाग के विधायकों को फीडबैक के लिए बुलाया गया था. जबकि गुरुवार को भोपाल होशंगाबाद उज्जैन और इंदौर संभाग के विधायकों की बैठक होनी है.

वन टू वन हुई बात
बुधवार को बीजेपी विधायकों की सुबह बैठक तो नहीं हुई लेकिन बीजेपी प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव और राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश ने बैठक के लिए आए विधायक और मंत्रियों को निराश नहीं किया. दोनों नेताओं ने विधायकों से 121 चर्चा जरूर की. माना जा रहा है कि इस दौरान विधायकों ने अपनी बात दोनों के सामने रखी.

Tags: Bhopal latest news, BJP meeting, BJP MLA news, CM Shivraj Singh Chauhan, Madhya pradesh latest news

Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

%d bloggers like this: