Wednesday, December 1, 2021
HomeSports Newsमैनचेस्टर यूनाइटेड को विलारियल में मिली जीत : Shivpurinews.in

मैनचेस्टर यूनाइटेड को विलारियल में मिली जीत : Shivpurinews.in

- Advertisement -

मैडरिड:
चैंपियंस लीग के अंतिम-16 में जगह बनाने के लिए क्रिस्टियानो रोनाल्डो और जादोन सांचो के गोलों की बदौलत मैनचेस्टर यूनाइटेड ने विलारियल से 2-0 से जीत हासिल की।

क्लब ने ओले गुन्नार सोलसकर को बर्खास्त करने के तीन दिन बाद जीत हासिल की है। वहीं, अधिकांश खेलों में विलारियल के बाद यूनाइटेड दूसरे स्थान पर रहा।

कार्यवाहक कोच माइकल कैरिक ने 20 नवंबर को वॉटफार्ड में 4-1 की हार के बाद टीम में चार बदलाव किए है, जिसमें सोलसकर को उनकी नौकरी से हाथ धोना पड़ा। उनकी जगह डॉनी वान दे बीक, एनथोनी मार्सल, फ्रेड और एलिक्स टेलेस शुरूआती 11 में चुने गए हैं।

डेंजुमा, पर्विस एस्टुपिनन, मोई गोमेज और येरेमी पीनो ने विलारियल में वापसी की है। रोनाल्डो ने यूनाइटेड की तरफ से एक गोल किया। खेल के दौरान विलारियल शुरूआत में धीमा खेला वहीं, यूनाईटेड ने मध्यम में मीड फिल्ड के माध्यम से अपना रास्ता बनाना शुरू कर दिया।

यह कैरिक के लिए वैन डे बीक, मार्शल के लिए ब्रूनो फर्नांडीस और मार्कोस रैशफोर्ड के साथ दोहरा बदलाव करने का संकेत था, जादोन सांचो ने फर्नांडीस के साथ पास का आदान-प्रदान करने के बाद रूली को बचाने के लिए मजबूर किया।

बदलाव के बाद युनाइटेड में सुधार हुआ। रुल्ली और कैपौए द्वारा गेंद को पीछे से खेलने में गड़बड़ी करने के बाद रोनाल्डो ने उन्हें समय से 12 मिनट आगे कर दिया, जिससे फ्रे ड को खेल में एक चुनौती देने की अनुमति मिली।

सांचो ने अंतिम मिनट में एक उत्कृष्ट गोल के साथ जीत का आश्वासन दिया, जिसमें विजेता ने कम से कम यूरोप में संकट को कम करने के लिए पेनल्टी क्षेत्र के किनारे से एक तेज शॉट के साथ ब्रेक लेकर समाप्त किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

%d bloggers like this: