Wednesday, December 1, 2021
HomeHoroscopeआर्थिक राशिफल 25 नवंबर: वृषभ और सिंह समेत इन 5 राशि वालों...

आर्थिक राशिफल 25 नवंबर: वृषभ और सिंह समेत इन 5 राशि वालों के बनेंगे बिगड़े काम, इन 3 राशियों के लोग रहें सावधान : Shivpurinews.in

- Advertisement -

आज चंद्रमा कर्क राशि (चंद्रमा द्वारा शासित) में रहेगा। यह पुष्य नक्षत्र (शनि द्वारा शासित) में शाम 6:50 बजे तक स्थित रहेगा। हिंदू पंचांग के अनुसार कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि है जो खरीद, भूमि और संपत्ति, विपणन और व्यापार से संबंधित मामलों के लिए शुभ होती है। वृष, कर्क, सिंह, वृश्चिक और मीन राशि के जातकों को दिन का सबसे अच्छा उपयोग करना चाहिए और अपने काम को अंजाम देना चाहिए।

मेष, कन्या, धनु और मकर राशि के लोगों को नीचे दिए गए शुभ समय के अनुसार अपने दिन की योजना बनाने की आवश्यकता होगी। मिथुन, तुला और कुम्भ राशि वालों को सलाह दी जाती है कि वे आज वित्तीय मामलों को लेकर सर्तक रहें।

राशिफल 25 नवंबर: सिंह राशि वालों का अनायास ही खराब रहेगा मन, वृश्चिक समेत इन राशि वालों का भाग्यवश बनेगा काम

विभिन्न कार्यों के लिए आज का शुभ मुहूर्त:

व्यावसायिक बैठकें: ग्राहकों या व्यावसायिक कर्मियों के साथ कोई महत्वपूर्ण व्यावसायिक बैठक और हस्ताक्षर या दस्तावेजों की शुरुआत दोपहर 12:10 से 01:25 बजे के बीच या शाम 4:05 बजे से शाम 5:15 बजे तक की जानी चाहिए।

प्रशिक्षण और भर्ती: यदि आप किसी प्रशिक्षण या विकास गतिविधियों की योजना बनाना चाहते हैं या किसी कार्यक्रम की मेजबानी करना चाहते हैं तो योजना शाम को 4 बजे से 5 बजे तक की जानी चाहिए।

कानूनी मामले और विवाद समाधान: व्यवसाय से संबंधित सभी कानूनी मामले या विवाद या निवेश सुबह 08:15 बजे से दोपहर 9:30 बजे के बीच शुरू या हल किया जाना चाहिए।

यात्रा: सुबह 10:50 बजे से दोपहर 12:05 बजे के बीच किसी भी व्यवसाय या पेशेवर यात्रा की योजना बनानी चाहिए।

निवेश: दोपहर 01:25 बजे से दोपहर 2:43 बजे के बीच किसी भी निवेश या भुगतान जारी करने की योजना न बनाएं। इस दौरान राहुकाल रहेगा। इस दौरान आर्थिक फैसले लेने से बचना चाहिए।

शेयर बाजार: मिथुन, तुला और कुंभ राशि वालों को आज के दिन शेयर ट्रेडिंग से बचना चाहिए। बाकी राशि वालों के लिए खरीदने/बेचने का शुभ समय प्रातः 10 बजे से दोपहर 11:50 बजे तक है।

सरकारी कार्य: सरकार से संबंधित कोई भी कार्य जैसे ऑनलाइन प्रस्ताव जमा करना, आवेदन पत्र या व्यक्तिगत बैठकें सुबह 9:35 बजे से 10:45 बजे के बीच शुरू की जानी चाहिए।

नई व्यावसायिक गतिविधि की शुरुआत: शाम को 5 बजे से शाम 7 बजे तक की अवधि कोई भी नया काम शुरू करने के लिए शुभ है।

Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

%d bloggers like this: