Tuesday, December 7, 2021
HomeWorld Newsपाकिस्तान के पूर्व जज का वीडियो लीक, इमरान खान बोले- यह पनामा...

पाकिस्तान के पूर्व जज का वीडियो लीक, इमरान खान बोले- यह पनामा पेपर्स लीक से बचने का शरीफ परिवार का नाटक : Shivpurinews.in

- Advertisement -

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पूर्व मुख्य न्यायाधीश मियां साकिब निसार के हाल ही में पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को सजा को लेकर एक अन्य शख्स के साथ हुई बातचीत के लीक हुए ऑडियो क्लिप को ‘नाटक’ करार दिया है।

दैनिक समाचार पत्र डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बुधवार को कामयाब जवान सम्मेलन में कहा कि कथित रूप से पूर्व मुख्य न्यायाधीश साकिब निसार का लीक हुआ ऑडियो टेप एक ‘नाटक’ है और इसकी शुरुआत तब से हुई, जब पनामा पेपर्स में शरीफ परिवार के भ्रष्टाचार का खुलासा हुआ था।

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने हाल ही में आसमा जहांगीर सम्मेलन में इमरान खान सरकार की आलोचना की थी। जिसका जक्रि करते हुए इमरान खान ने कहा, ”लाहौर में एक समारोह का आयोजन किया गया था, जिसमें शामिल होने के लिए मुख्य न्यायाधीश और उच्चतम न्यायालय के न्यायाधीशों को आमंत्रित किया गया था। लेकिन क्या आपको पता है कि किसने उस कार्यक्रम को संबोधित किया था। वह शख्स जिसे खुद उच्चतम न्यायालय ने दोषी ठहराया था और जो देश से फरार हो गया था। यह दुर्भाग्यपूर्ण है।”

उन्होंने पाकिस्तान के मुख्य न्यायाधीश और नवाज शरीफ को साथ एक ही कार्यक्रम में बुलाने के लिए आयोजकों की आलोचना की। प्रधानमंत्री ने कहा, ”यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पाकिस्तान के मुख्य न्यायाधीश और एक दोषी (नवाज शरीफ) को एक ही कार्यक्रम में भाषण देने के लिए आमंत्रित किया गया था।” 

उन्होंने पनामा पेपर्स को लेकर मरियम नवाज पर भी निशाना साधते हुए कहा, ”आप अदालतों को बुरा कह सकते हैं, आप सेना को बुरा कह सकते हैं और मुझे पहले ही बुरा कहा जा चुका है, लेकिन जवाब दें कि आपको उन अपार्टमेंटों को खरीदने के लिए पैसे कहां से मिले।”

Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

%d bloggers like this: