Tuesday, December 7, 2021
HomeMp Newsसतना में एक ही चिता पर जलीं 4 अर्थियां, तेज रफ्तार ट्रक...

सतना में एक ही चिता पर जलीं 4 अर्थियां, तेज रफ्तार ट्रक ने ले ली पति-पत्नी और बेटा बेटी की जान : Shivpurinews.in

- Advertisement -

सतना. सतना के नजदीक हुए भीषण सड़क हादसे (Road Accident) ने हंसता खेलता एक पूरा परिवार खत्म कर दिया. तेज रफ्तार ट्रक ने कार (Car) को रौंद दिया जिससे उसमें सवार पति पत्नी और उनके दोनों मासूम बच्चों की मौत हो गयी. ये परिवार सतना के जमताल का रहने वाला था और शादी में शामिल होकर हंसी खुशी घर लौट रहा था. हादसा देर रात हुआ था. आज चारों का एक ही चिता पर अंतिम संस्कार कर दिया गया.

ये हादसा सतना जिले के मैहर में जीतनगर के पास हुआ. अंधी रफ्तार से जा रहे ट्रक ने सामने से आ रही कार में ऐसी टक्कर मारी की उसमें सवार पति-पत्नी और बेटी ने तो वहीं दम तोड़ दिया जबकि बेटे की जबलपुर ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गयी. पूरा परिवार शादी समारोह में शामिल होने सतना आया था. घर लौटते वक्त ये हादसा हो गया. पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है.

शादी से लौट रहा था परिवार
मैहर थाना क्षेत्र जीतनगर गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक क्र. Up 96 T 2075 ने कहर बरपा दिया. उसने सामने से आ रही मारुति स्विफ्ट कार क्रमांक Mp 19 CA 4123 में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयावह थी कि तेज धमाके के साथ पल भर में सब कुछ खत्म हो गया. इस कार में जमताल के सत्यम उपाध्याय 40 वर्ष, उनकी पत्नी मोनिका 35 वर्ष, बेटी इशानी 8 साल और बेटा स्नेह 10 साल सवार थे. इनमें से सत्यम, मोनिका और इशानी ने वहीं दम तोड़ दिया. बेटे स्नेह की सांस चल रही थी इसलिए उसे फौरन जबलपुर रैफर किया गया. लेकिन जबलपुर रवाना होते ही स्नेह ने भी दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- दिग्विजय सिंह ने रामधुन तो गायी लेकिन नहीं पहुंच पाए BJP MLA के घर, जनता दिनभर हुई परेशान

कार में से निकाले शव
दुर्घटना के कारण इतना तेज धमाका हुआ कि अफरा तफरी का माहौल हो गया. स्थानीय लोग फौरन मदद के लिए दौड़े और चारों को कार से बाहर निकालकर मैहर के अस्पताल भिजवाया. वहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

सीएम ने जताया शोक
मृतक सत्यम उपाध्याय की जमताल में मोबाइल फोन की दुकान थी. वो परिवार सहित एक शादी समारोह में शामिल होने सतना आए थे. पूरा परिवार खुश था और सेल्फी ले रहा था. लेकिन ये इनकी आखिरी फैमिली फोटो बनकर रह गयी. हादसे के जिम्मेदार ट्रक चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इस घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख व्यक्त किया है.

एक साथ अंतिम संस्कार
सत्यम के गांव जमताल में जैसे ही खबर पहुंची वहां कोहराम मच गया. पति पत्नी और बेटा बेटी चारों का एक साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया.

Tags: Accident in MP, Car accident, Madhya pradesh news, Satna news

Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

%d bloggers like this: