Wednesday, December 1, 2021
HomeMp Newsमुंह बोले दादा की दरिंदगी: 6 साल की बच्ची को गोद में...

मुंह बोले दादा की दरिंदगी: 6 साल की बच्ची को गोद में बैठाकर करने लगा छेड़छाड़, गया सलाखों के पीछे : Shivpurinews.in

- Advertisement -

भोपाल. राजधानी भोपाल में मानवता और रिश्तों को तार-तार करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. 84 साल के एक मुंह बोले दादा ने 6 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ की. लेकिन, बच्ची गुड और बैड टच को समझती थी इसलिए उसने आरोपी दादा को सलाखों के पीछे भिजवा दिया. मामला पिपलानी इलाके का सोमवार सुबह का है.

पिपलानी थाना पुलिस ने बताया कि यहां रहने वाली 6 साल की बच्ची अपने स्कूल जा रही थी. इसी दौरान मोहल्ले में रहने वाले 84 साल के बुजुर्ग ने उसके साथ छेड़छाड़ की. बुजुर्ग की गंदे हरकत समझकर बच्ची ने शोर मचा दिया. इसके बाद लोगों ने बुजुर्ग को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने बताया कि बच्ची ने छेड़छाड़ को लेकर पहले परिजनों से शिकायत की. इसके बाद परिजनों ने भी बुजुर्ग पर गंभीर आरोप लगाए. दरअसल, यह 6 साल की बच्ची गुड और बेड टच के बारे में अच्छी तरीके से जानती थी. उसने यह सब अपने परिजनों और टीवी के जरिए सीखा था.

भेल से रिटायर्ड कर्मचारी है आरोपी

पुलिस ने बताया कि आरोपी भेल से रिटायर्ड कर्मचारी है. वह बच्ची का मुंह बोला दादा था. बच्ची उसे जानती थी. आरोप है कि स्कूल जाने के दौरान उसने बच्ची को अपने पास बुलाया और उसे दुलार करने लगा. स्कूल छोड़ेने के बहाने आरोपी ने बच्ची को गोद में उठा लिया और गंदी हरकत करने लगा. पुलिस अब इस मामले में आसपास के लोगों से आरोपी के बारे में जानकारी जुटा रही है.

ससुर ने धमकी देकर बहू से किया रेप

दूसरी ओर, गुना के मगराना गांव में रहने वाली एक महिला ने अपने ही ससुर पर बलात्कार का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि ससुर ने अकेले में कई बार उसके साथ रेप किया. जब विरोध किया तो उसे पति के साथ घर से निकाल दिया. महिला ने बुधवार को म्याना थाना पहुंचकर एक शिकायती आवेदन भी पुलिस को सौंपा है. महिला अपने पति, पिता के साथ थाने पहुंची और आवेदन दिया. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. राजस्थान के बांरा जिले की रहने वाली महिला की शादी 2 साल पहले मगराना गांव में हुई थी.

उसका पति पढ़ाई करता है और खेती का काम भी देखता है. शादी के कुछ समय तक तो सब ठीक चला, लेकिन बाद में उसे ससुराल वालों ने परेशान करना शुरू कर दिया. उससे 2 लाख रुपए नगद लाने की मांग की जाने लगी. पुलिस को सौंपे आवेदन में महिला ने बताया कि  उसके पिता ने उसकी शादी बड़े धूमधाम से की थी. शादी के समय अपनी क्षमता के अनुसार दहेज भी दिया था, लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही उसके ससुर हरनाम सिंह राजपूत के द्वारा उसे और दहेज के लिए परेशान किया जाने लगा.

Tags: Bhopal news, Mp news

Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

%d bloggers like this: