Saturday, November 27, 2021
HomeMp NewsBJP की फीडबैक बैठक : पार्टी की दो टूक- 2023 विधानसभा चुनाव...

BJP की फीडबैक बैठक : पार्टी की दो टूक- 2023 विधानसभा चुनाव में टिकट उसे ही मिलेगा जो काम करेगा … : Shivpurinews.in

- Advertisement -

भोपाल. मिशन 2023 (Mission 2023) की तैयारी में जुटी बीजेपी (BJP) ने मैराथन मंथन शुरू कर दिया है. सारे विधायक इन दिनों भोपाल में हैं. सबसे एक एक कर चर्चा की जा रही है. उनकी समस्याएं और सरकार के काम का फीडबैक लिया जा रहा है. पार्टी का संदेश साफ है कि 2023 के विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2023) में टिकट उसे ही मिलेगा जिसका काम बोलेगा.

भोपाल में बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में बीजेपी विधायकों की मैराथन फीडबैक बैठक चल रही है. बैठक दो दिन की है. आज की बैठक में भोपाल, होशंगाबाद, उज्जैन और इंदौर संभाग के विधायकों को बुलाया गया है. पार्टी के प्रदेश के दिग्गज नेता उनसे वन टू वन चर्चा कर रहे हैं.

साढ़े पांच घंटे चला मंथन
इससे पहले बुधवार को पहले चरण में ग्वालियर-चंबल और जबलपुर और दूसरे चरण में रीवा और शहडोल संभाग के विधायकों को बुलाया गया था. इस चुनावी चर्चा की गंभीरता का अंदाज इसी से लगाया जा सकता है कि पहली बैठक शाम 5 बजे शुरू हुई तो रात पौने नौ बजे तक चलती रही. जबकि दूसरा चरण 9.30 बजे शुरू हो जो घंटे भर चला.

ये भी पढ़ें- सतना में एक ही चिता पर जलीं 4 अर्थियां, तेज रफ्तार ट्रक ने ले ली थी पति-पत्नी और बेटा बेटी की जान

तभी मिलेगा 2023 में टिकट…
बैठक में विधायकों से फीडबैक लेने के साथ ही संगठन के आने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा तय की गई. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक विधायकों को ये ताकीद की गई है कि 2022 में उनके परफॉर्मेंस के आधार पर ही उन्हें 2023 के विधानसभा चुनाव में टिकट मिलेगा. संगठन के कार्यक्रमों में विधायकों को जुटना ही होगा. साल भर के कार्यक्रम संगठन ने तय भी कर दिए हैं. खास तौर पर स्व कुशाभाऊ ठाकरे जनशताब्दी वर्ष पर बड़े कार्यक्रम की तैयारी है. इसमें विधायकों को अलग – अलग जिम्मेदारी दी जाएगी और उसकी संगठन स्तर पर मॉनिटरिंग होगी.

चुनाव का मुद्दा उठा
बैठक में जिस वक्त संगठन के कार्यक्रमों की रूपरेखा बताई गई. उस दौरान एक मुद्दा पंचायत-निकाय चुनाव का भी उठा. कुछ विधायक और मंत्रियों की ओर से यह कहा गया कि संगठन के कार्यक्रमों की रूपरेखा ऐसे वक्त में तय की गई है जब पंचायत-निकाय के चुनाव हो सकते हैं. ऐसे में दोनों की तैयारी एक साथ मुश्किल होगी. इस पर सीएम शिवराज ने भी सहमति जताई. इसलिए तय हुआ कि कोई बीच का रास्ता निकाला जाएगा.

क्या है बैठक का एजेंडा
बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में आज भोपाल, होशंगाबाद, उज्जैन और इंदौर संभाग के विधायकों की बैठक हो रही है. बैठक प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश, सीएम शिवराज, प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत, सह संगठन मंत्री हितानंद ले रहे हैं.

Tags: Bjp madhya pradesh, CM Shivraj Singh Chauhan, Madhya pradesh assembly election

Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

%d bloggers like this: