Wednesday, December 1, 2021
HomeMp Newsदोस्ती-प्यार-धोखा: लिव इन में लड़की के साथ सालों तक रहा, नकली शादी...

दोस्ती-प्यार-धोखा: लिव इन में लड़की के साथ सालों तक रहा, नकली शादी भी की, फिर क्या हुआ? : Shivpurinews.in

- Advertisement -

ग्वालियर. ग्वालियर में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली एक युवती को बॉयफ्रेंड ने 4 साल तक लिव इन रिलेशन में रहने के बाद छोड़ दिया. युवती ने SP एसपी ऑफिस में उसकी शिकायत दर्ज कराई है. करीब 4 साल पहले उसकी आरोपी से दोस्ती हुई थी, यह दोस्ती में प्यार में बदल गई. दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे. इतना ही नहीं दबाव में बॉयफ्रेंड मंदिर में माला डालकर शादी करने का नाटक भी किया. आरोपी प्रेमिका से 5 लाख रुपए ठगकर फरार हो गया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर के ओहदपुर इलाके की एक पॉश टाउनशिप में रहने वाली युवती सिटी सेंटर इलाके में ब्यूटी पार्लर चलाती है. इस युवती ने ग्वालियर एसपी अमित सांघी को एक शिकायती आवेदन दिया है. इसमें युवती ने बताया है कि करीब 4 साल पहले चार शहर का नाका इलाके में रहने वाले महेंद्र आर्य से उसकी पहचान हुई थी. ये पहचान पहले दोस्ती और फिर प्यार में बदल गई. महेंद्र ने युवती से शादी का वादा किया और फिर उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाना शुरू कर दिया. प्यार का वास्ता देकर महेंद्र उससे खर्चे के नाम पर रुपए भी  ऐंठता रहा.

इस तरह पता किया राज

इस लंबे समय तक लिव इन मे रहने के बाद युवती ने प्रेमी से शादी करने के लिए कहा. उसने न-नकुर की तो युवती ने अपने रुपये मांगे. इसके बाद महेंद्र सितंबर में युवती को मुरार के आर्य समाज मंदिर ले गया और गले में माला डालकर मांग भर दी. महेंद्र ने युवती से कहा कि कुछ वक्त हमें शादी की बात छुपाकर रखना पड़ेगी. सही वक्त पर परिवार के सामने शादी को उजागर करेंगे. पिछले महीने युवती को जब शंका हुई तो उसने महेंद्र के घर पता करवाया. उसे महेंद्र के नजदीकियों से जानकारी लगी कि उसकी शादी झांसी की लड़की से होने वाली है.

घर जाकर किया हंगामा

6 अक्टूबर को जब झांसी से लड़की के परिवार वाले महेंद्र के घर रस्म अदा करने आए थे, तो युवती भी पहुंच गई और उसने आरोपी की पूरी कलई खोल दी. इस दौरान युवती ने हंगामा भी किया तो महेंद्र के परिवारवालों ने उसके साथ गाली-गलौच किया. इस घटनाक्रम के बाद झांसी की लड़की के साथ  महेंद्र का तय होने वाला रिश्ता भी टूट गया. इस हंगामे के बाद महेंद्र ने युवती के साथ शराब के नशे में कई बार मारपीट की. जब समझाने के बाद भी मामला नहीं सुलझा तो युवती ने एसपी ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई. महेंद्र का रिश्ता टूटने के बाद ब्यूटीपार्लर चलाने वाली उसकी प्रेमिका को भरोसा था कि वो सुधर जाएगा. लेकिन, बात और बिगड़ गई. विश्विद्यालय पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

आपके शहर से (ग्वालियर)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Gwalior news, Mp news

Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

%d bloggers like this: