Tuesday, December 7, 2021
HomeGoogle FeedsRegal Cinemas में मूवी टिकट्स के लिए क्रिप्टोकरंसीज से की जा सकेगी...

Regal Cinemas में मूवी टिकट्स के लिए क्रिप्टोकरंसीज से की जा सकेगी पेमेंट : Shivpurinews.in

- Advertisement -

अमेरिका की बड़ी मूवी थिएटर चेन Regal Cinemas में मूवी टिकट्स और स्नैक्स के लिए क्रिप्टोकरंसीज में पेमेंट की जा सकेगी। इसके लिए Regal Cinemas ने डिजिटल पेमेंट्स कंपनी Flexa के साथ पार्टनरशिप की है। इन क्रिप्टोकरंसीज में Bitcoin, Dogecoin, Litecoin और Ether शामिल हैं। Regal Cinemas इसके अलावा बेसिक अटेंशन टोकन (BAT) के जरिए भी पेमेंट लेगी। इससे पहले अमेरिका की एक अन्य लोकप्रिय थिएटर चेन AMC ने क्रिप्टोकरंसीज में पेमेंट लेने की घोषणा की थी।

Regal Cinemas पेमेंट के लिए क्रिप्टोकरंसी और टोकन्स की अधिक रेंज की पेशकश करेगी। कंपनी ने बताया कि वह Flexa के साथ पार्टनरशिप के साथ Bitcoin, Ether, Litecoin और Dogecoin सहित क्रिप्टोकरंसीज में तुरंत पेमेंट करने की सुविधा दे रही है। वह SD Coin, Dai और Gemini सहित डिजिटल डॉलर और स्टेबल कॉइन्स को भी स्वीकार करेगी। मूवी टिकट्स और स्नैक्स की पेमेंट के लिए LINK, ATOM और BAT सहित डिजिटल टोकन्स भी लिए जाएंगे।

अमेरिका में 42 राज्यों में Regal Cinemas के 510 से अधिक थिएटर्स में लगभग 6,880 स्क्रीन्स के लिए यह सुविधा उपलब्ध होगी। मूवी टिकट्स के लिए Flexa ऐप के साथ पेमेंट करने पर कस्टमर्स रिवॉर्ड के लिए अपने Regal क्राउन क्लब लॉयल्टी एकाउंट को लिंक कर सकेंगे। Regal Cinemas के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, Ken Thewes ने कहा, “इस पार्टनरशिप से हम Bitcoin सहित क्रिप्टोकरंसीज को आसानी से स्वीकार कर सकेंगे और हमारे कस्टमर्स के लिए सुविधा बढ़ेगी।”

Flexa के को-फाउंडर, Trevor Filter का कहना था, “Regal Cinemas के साथ पार्टनरशिप कर हम बहुत खुश हैं। हम मूवीज और अन्य चीजों के लिए डिजिटल करंसी में पेमेंट को आसान बनाने पर काम कर रहे हैं। इससे मूवी थिएटर्स में पेमेंट के आधुनिक तरीके को लाने में मदद मिलेगी।”

इससे पहले Regal Cinemas की कॉम्पिटिटर AMC ने बताया था कि उसके मूवी थिएटर्स की टिकट्स के लिए Bitcoin, Ether, Bitcoin Cash और Litecoin से ऑनलाइन पेमेंट की जा सकेगी। AMC इस लिस्ट में Shiba Inu और Dogecoin को भी शामिल करेगी।

अमेरिका में क्रिप्टोकरंसीज को लेकर सरकार का रुख अभी तक सख्त दिखा है और उसने इसके लिए कानून बनाने का संकेत दिया है। हालांकि, पिछले कुछ महीनों में बहुत सी अमेरिकी कंपनियों ने क्रिप्टोकरंसीज में प्रोडक्ट्स और सर्विसेज के लिए पेमेंट लेने की शुरुआत की है। 

 <!–

–>

Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

%d bloggers like this: