Wednesday, December 1, 2021
HomeGoogle FeedsPUBG: New State यूजर्स के लिए आया नया अपडेट, हैकर्स अब नहीं...

PUBG: New State यूजर्स के लिए आया नया अपडेट, हैकर्स अब नहीं कर पाएंगे चीटिंग : Shivpurinews.in

- Advertisement -

PUBG: New State गेम को उसकी डिवेलपर क्राफ्टन ने नए उपायों के साथ अपडेट किया है। ये उपाय हैकर्स का पता लगाने की कोशिशों में और सुधार करेंगे। इस अपडेट को Android और iOS यूजर्स के लिए रोल आउट कर दिया गया है। हाल में ही रिलीज हुए बैटल रॉयल गेम ने ऐसे सॉफ्टवेयरों में बढ़ोतरी देखी है, जो इस गेम में बाकी प्‍लेयर्स पर एडवांटेज लेने की कोशिश करते हैं। क्राफ्टन ने यह भी ऐलान किया है कि ऐसे प्रोग्राम्‍स की पहचान करने और उन्‍हें बैन करने के लिए अगले हफ्ते अडिशनल अपडेट जारी किए जाएंगे।

एक ब्लॉग पोस्ट में क्राफ्टन ने बताया है कि लेटेस्‍ट अपडेट लागू करने के लिए PUBG : New State को 23 नवंबर को मेंटनेंस में भेजा गया था। नया अपडेट “अनऑथराइज्‍ड थर्ड पार्टी प्रोग्राम्‍स” का रियल टाइम में पता लगाने के अच्‍छे उपाय लाता है। क्राफ्टन के मुताबिक, उसने 20-22 नवंबर की वीकेंड में अनऑथराइज्‍ड थर्ड पार्टी प्रोग्राम्‍स के इस्‍तेमाल में भारी बढ़ोतरी देखी है। क्राफ्टन ने कहा कि आगे आने वाले अपडेट एंटी-चीट सिस्‍टम के खिलाफ ज्‍यादा सुधार के साथ होंगे। रेग्‍युलर गेम की परवाह किए बिना थर्ड पार्टी प्रोग्राम्‍स को गेम में प्‍लेयर्स को बेहतर क्षमता देने के लिए डिजाइन किया गया है। 

क्राफ्टन के अनुसार, गेम की जो खामियां हैकर्स को इसे बर्बाद करने का मौका देती थीं, उन्‍हें भी इस अपडेट में ठीक किया गया है। इससे गेम में गलत एडवांटेज लेने के तरीके कम करने में मदद मिलेगी, जिससे गेमर्स की फ्रस्‍टेशन कम होगी। PUBG: New State फेसबुक पेज की हालिया पोस्ट पर किए गए कमेंट में गेम को प्रभावित करने वाले हैकर्स की शिकायतें मिली हैं। गौरतलब है कि PUBG: New State को Google Play स्टोर पर 1 करोड़ से अधिक बार डाउनलोड किया गया है। 

PUBG: New State का 23 नवंबर का अपडेट एंड्रॉयड यूजर्स के लिए अनिवार्य होगा। जिनके पास Google Play पर ऑटोमैटिक अपडेट इनेबल्‍ड नहीं हैं, उन्हें गेम लिस्टिंग में भेजा जाएगा, ताकि वह गेम को अपडेट कर सकें। ऐप स्टोर पर, गेम को चेंजलॉग में लिस्‍टेड “सर्विस स्टेबलाइजेशन” के साथ अपडेट किया गया है। माना जा सकता है कि इस अपडेट और आने वाले अपडेटों की मदद से PUBG: New State यूजर्स को गेमिंग के दौरान चीटिंग का कम से कम सामना करना पड़ेगा। 

 <!–

–>

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

%d bloggers like this: