Saturday, November 27, 2021
HomeNation NewsMiss Uttarakhand 2021: फर्स्ट लुक में मॉडल्स ने दिया परिचय, मंच पर...

Miss Uttarakhand 2021: फर्स्ट लुक में मॉडल्स ने दिया परिचय, मंच पर उतरीं 27 सुंदरियां, देखें तस्वीरें… : Shivpurinews.in

- Advertisement -

– फोटो : अमर उजाला

सामाजिक और पारिवारिक दुश्वारियों के बावजूद मॉडलिंग का जुनून लिए पहाड़ की युवतियां अपने सपनों की उड़ान भर रही हैं। पहाड़ के दूर-दराज के क्षेत्रों में रहने वाली युवतियों में मॉडलिंग को लेकर रुझान बढ़ा है। इसी क्रम में समिट कम्युनिकेशंस की ओर से आयोजित मिस उत्तराखंड-2021 के फर्स्ट लुक में मॉडल्स ने अपना परिचय दिया। देहरादून के राजपुर रोड स्थित एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश भर की करीब 27 सुंदरियों ने प्रतिभाग किया, ये सभी मॉडल्स अब अलग-अलग राउंड्स में प्रतिभागी करेंगी। आयोजक दलीप सिंधी ने बताया कि इन मॉडल्स के आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए अब ग्रूमिंग क्लासेज शुरू की जाएंगी। जिसमें ड्रेस, मेकअप से लेकर उनकी कम्युनिकेशन स्किल्स को निखारा जाएगा। बताया कि आयोजन का ग्रैंड फिनाले दिसंबर माह में आयोजित किया जाएगा। आयोजक राजीव मित्तल ने बताया कि पिछले साल कोरोना के चलते कार्यक्रम आयोजित नहीं किया गया था। इस कार्यक्रम का उद्देश्य प्रदेश की युवतियों को हुनर दिखाने के लिए एक मंच उपलब्ध कराना है।

– फोटो : अमर उजाला

फर्स्ट लुक राउंड में देहरादून, उत्तरकाशी, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग, टिहरी, पौड़ी, धारचूला आदि जगहों की प्रतिभागी शामिल हुईं हैं। साथ ही मॉडल्स ने रैंप वॉक कर अपना जलवा भी दिखाया। इस मौके पर करिश्मा नेगी और राज शाह भी मौजूद रहे।

– फोटो : अमर उजाला

इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हर साल मिस उत्तराखंड प्रतियोगिता में दून, ऋषिकेश और हरिद्वार जैसे शहरों से ही युवतियां हिस्सा लेती थीं, लेकिन अब रुद्रप्रयाग, चमोली, टनकपुर सहित कई दूर-दराज के क्षेत्रों से भी युवतियां पहुंच रही हैं। 

– फोटो : अमर उजाला

मॉडलिंग को लेकर आज भी युवतियों को सामाजिक और पारिवारिक दोनों ही चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। बावजूद इन बेड़ियों को तोड़ पहाड़ की युवतियां मॉडलिंग में न सिर्फ रुचि ले रही हैं, बल्कि अपना करियर भी बना रही हैं।

– फोटो : अमर उजाला

बीते कुछ सालों से मिस उत्तराखंड का सपना आंखों में लिए पहाड़ की युवतियां भी रैंप पर उतर रही हैं। इस साल भी मिस उत्तराखंड बनने का सपना लेकर पहाड़ से भी कई युवतियां पहुंचीं हैं। 

Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

%d bloggers like this: