Wednesday, December 1, 2021
HomeSports Newsमेलबर्न रेनेगेड्स को हराकर डब्ल्यूबीबीएल के फाइनल में पहुंचा एडिलेड स्ट्राइकर्स :...

मेलबर्न रेनेगेड्स को हराकर डब्ल्यूबीबीएल के फाइनल में पहुंचा एडिलेड स्ट्राइकर्स : Shivpurinews.in

- Advertisement -

एडिलेड:
डेन वैन नीकेर (43) की धमाकेदार पारी की मदद से एडिलेड स्ट्राइकर्स ने गुरुवार को यहां मेलबर्न रेनेगेड्स को नौ विकेट से हराकर डब्ल्यूबीबीएल के फाइनल में जगह पक्की कर ली।

इससे पहले, एडिलेड स्ट्राइकर्स ने मेलबर्न रेनेगेड्स को 20 ओवरों में 83/8 रनों पर ही रोक दिया और फिर 55 गेंदें शेष रहते सफलतापूर्वक लक्ष्य का पीछा कर लिया।

मेगन स्कट (2/23) ने मैच के पहली गेंद पर कप्तान जोसेफिन डूले को बिना खाता खोले ही पवेलियन भेज दिया। इसके साथ ही रेनेगेड्स की शुरुआत बेहद खराब रही और वे 83/8 रन ही बना सके, जिसमें ऑलराउंडर एला हेवर्ड ने सबसे ज्यादा नाबाद 18 रन बनाए।

स्ट्राइकर्स के तेज गेंदबाज डार्सी ब्राउन ने अपने चार ओवर में दो विकेट लिए।

एडिलेड स्ट्राइकर्स को डब्ल्यूबीबीएल के फाइनल में जगह बनाने के लिए केवल 84 रनों की जरूरत थी। इसके बाद, सलामी बल्लेबाज वैन नीकेर ने रेनेगेड्स के गेंदबाजों के खिलाफ आक्रामक खेल दिखाते हुए 30 गेंदों में 43 रन बनाए, जिसमें उन्होंने पांच चौके और एक छक्का लगाया।

सलामी बल्लेबाज केटी मैक ने नाबाद 31 और प्रोटियाज स्टार बल्लेबाज लौरा वोलवार्ड की नाबाद 9 रनों की बदौलत स्ट्राइकर्स ने एक आसान जीत दर्ज की।

अब शनिवार को डब्ल्यूबीबीएल के फाइनल में एडिलेड स्ट्राइकर्स का सामना पर्थ स्कॉर्चर्स से होगा।

संक्षिप्त स्कोर :

मेलबर्न रेनेगेड्स: 20 ओवर में 83/8 (एला हेवर्ड 18 नाबाद, डार्सी ब्राउन 2/9, मेगन स्कट 2/23) एडिलेड स्ट्राइकर्स : 10.5 ओवर में 86/1 (डेन वैन नीकेर 43, केटी मैक 31 नाबाद, कार्ली लीसन 1 /5)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

%d bloggers like this: