Saturday, November 27, 2021
HomeWorld Newsप्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस को किया रोस्ट तो अनुष्का शर्मा को...

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस को किया रोस्ट तो अनुष्का शर्मा को आया मजा, ‘देसी गर्ल’ ने किया रिएक्ट : Shivpurinews.in

- Advertisement -

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुए शो ‘द जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस वीडियो में प्रियंका ने अपने हस्बैंड निक जोनस (Nick Jonas) और उनके भाईयों (Jonas Brothers) को जमकर रोस्ट किया है. हॉलीवुड-बॉलीवुड एक्ट्रेस का ये  वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को इतना मजा आया कि वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर प्रियंका की तारीफ कर डाली.

फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ की को-स्टार प्रियंका चोपड़ा की तारीफ करते हुए अनुष्का शर्मा ने उस वीडियो को अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें प्रियंका अपने हस्बैंड निक जोनस और उनके भाईयों को रोस्ट करती नजर आ रही हैं. वीडियो शेयर करने के साथ ही अनुष्का ने कैप्शन में लिखा ‘आप इसमें कितनी अच्छी लग रही हैं प्रियंका चोपड़ा’. इसके साथ ही दो हार्ट इमोजी लगाकर अपना प्यार जताया है.

(फोटो साभार: anushkasharma/Instagram)

हाल ही में नेटफ्लिक्स के कॉमेडी शो ‘द जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट’ में प्रियंका चोपड़ा कहती नजर आ रही हैं ‘मैं ऑनर्ड और बेहद रोमांचित हूं और आज की रात मैं अपने हस्बैंड निक जोनस और उनके भाईयों को रोस्ट करने में मजा आ रहा है, जिनके नाम मुझे कभी याद नहीं रहते. मैं इंडिया से हूं. एक ऐसा देश जो कल्चर, म्यूजिक और एंटरटेनमेंट के मामले में बहुत है समृद्ध है. इसलिए जोनस ब्रदर्स वहां के लिए नहीं हैं.

वीडियो में प्रियंका अपने एज गैप पर बात करते हुए कहती हैं ‘निक जोनस और मेरी उम्र में 10 साल का गैप है. 90 के दशक के बहुत से पॉप कल्चर के उदाहरण वह समझ नहीं पाते हैं और मैं उन्हें वह समझाती हूं. जो ठीक भी है, क्योंकि हम दोनों एक-दूसरे को सिखाते हैं. जैसे वह मुझे सिखाते हैं कि कैसे टिक-टॉक यूज करते हैं और मैं उन्हें बताती हूं कि एक सक्सेसफुल एक्टिंग करियर क्या होता है’.

अनुष्का शर्मा के इस इंस्टा स्टोरी को देख प्रियंका चोपड़ा को भी प्यार आया. उन्होंने अनुष्का की पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर लिखा ‘Aww..शुक्रिया प्यार अनुष्का शर्मा’.

(फोटो साभार: priyankachopra/Instagram)

ये भी पढ़िए-Do Anjaane: 45 साल पहले जब रेखा की इस हरकत से चिढ़ जाते थे अमिताभ बच्चन, बाद में बन गया किस्सा

बता दे कि प्रियंका चोपड़ा जोनस ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सरनेम हटा दिया है. ऐसा करते ही प्रियंका और निक के डिवोर्स की अफवाह उड़ गई. इस खबर पर विराम तब लगा जब खुद प्रियंका की मम्मी मधु चोपड़ा ने इन खबरों को फेक बताया.

Tags: Aakash Chopra, Anushka sharma, Nick Jonas

Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

%d bloggers like this: